ऋषभ पंत ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की कि तारीफ कहा भविष्य का स्टार खिलाडी

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिषभ पंत की पारी ने सबका दिल जीत हिला। पिछले दो मैचों में अपनी बल्लेबाजी से निराश करने वाले रिषभ ने इस मुकाबले में अपने आलोचकों की बोलती बंद कर दी। रिषभ ने यादगार पारी खेलते हुए टीम को जीत भी दिलाई और नया रिकॉर्ड भी बनाया। रिषभ पंत की इस बेजोड़ पारी के बारे में टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि वो टीम के इस युवा खिलाड़ी पर अनावश्यक दबाव नहीं बनाया चाहते। वो टीम इंडिया के भविष्य हैं और उन्हें पूरा वक्त दिए जाने की जरूरत है जिससे की वो अपनी पूरी क्षमता दिखा सकें।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में रिषभ ने अपने कप्तान विराट के साथ मिलकर तीसरे विकेट से लिए शतकीय साझेदारी करके टीम की जीत तय की। विराट ने कहा कि रिषभ पंत भविष्य में धोनी की जगह टीम इंडिया के विकेटकीपर होंगे। उनके पास प्रतिभा है साथ ही काबिलियत भी और उन पर किसी तरह का दबाव बनाना सही नहीं होगा। उन्हें वक्त दिए जाने की जरूरत है।

विराट ने रिषभ पर भरोसा जताते हुए कहा कि वो जल्दी ही टीम के लिए फीनिशर की भूमिका निभाने लगेंगे। उनके प्रदर्शन में अब काफी सुधार आया है और इस तरह के मैचों में टीम को जीत दिलाना काफी अहम है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का दबाव अलग तरह का होता है और अगर वो टीम के लिए लगातार खेलते रहे तो एक दिन भारत के स्टार खिलाड़ी साबित होंगे। आपको बता दें कि रिषभ ने तीसरे टी 20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने अंतरराष्ट्रीय टी 20 करियर की सबसे बेस्ट पारी खेली और धोनी का रिकॉर्ड तोड़ा।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com