2 महिला कांस्टेबल के हरियाणवी गीत पर डांस करने का वीडियो वायरल

 दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर लड़का-लड़की का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद अब नई दिल्ली जिले में तैनात दो महिला कांस्टेबलों का टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें महिला पुलिसकर्मी नाचती दिख रही हैं।

मिली प्राथमिक जानकारी में माना जा रहा है कि नई दिल्ली के किसी इलाके में वीवीआइपी रूट पर ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही उन्होंने वीडियो बनाया है। वहीं, वीडियो वायरल होने पर और मामला सामने आते ही दिल्ली पुलिस  उच्च अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं। यह अलग बाता है कि ये वीडियो दिल्ली में किस जगह पर बनाया गया है? इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लोकेशन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी वीाइपी रोड के आसपास ये दोनों महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात हैं और फिर इन्होंने यह वीडियो शूट किया है।

बताया जा रहा है कि दोनों महिला कांस्टेबल 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। टिक टॉक वीडियो में दोनों महिला पुलिसकर्मी हरियाणवी गाने पर नाचती नजर आ रही हैं।

वीडियो में जो जगह दिख रही है वह नई दिल्ली के एक वीवीआइपी रोड की है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह वीडियो उन पुलिसकर्मियों का मनोबल तोड़ने वाला है, जो मन लगाकर ड्यूटी करते हैं।

वीडियो देखने पर पता चल रहा है कि हरियाणा के मशहूर सिंगर अजय हूडा का गाना ‘बटुआ से मुंह लेरी पतली कमर’ सॉन्ग पर दोनों महिला कॉन्सटेबल डांस करती दिखाई दे रही हैं।

इस गाने के बैक ऊपर किए गए डांस के दौरान बैकग्राउंड में बैरिगेट भी लगा है और दोनों महिला पुलिसकर्मी तैनात है। इतना ही नहीं, यहां पर एक पुलिसकर्मी हाथ में मोबाइल रखकर शूट कर रही हैं और गाने पर डांस कर रही हैं। ये टिकटॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गुजरात की एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो ड्यूटी के दौरान सलमान फिल्म के गाने पर डांस कर रही थी, जिसके बाद उसे निलंबित कर दिया गया था।

इसी महीने दिल्ली परिवहन निगम की बस में सपना चौधरी के गाने पर एक लड़की के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद डीटीसी प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कर्मचारियों पर कार्रवाई की थी। गौरतलब है कि हरिनगर डिपो-2 की एक बस के अंदर गत 12 जुलाई को सपना चौधरी के एक गाने पर एक लड़की ने डांस किया था। उसके साथ में बस में तैनात सिविल डिफेंस का एक कर्मी, डीटीसी का चालक और परिचालक भी खड़े हैं।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की ने यह वीडियो रूट नंबर 740 पर चलने वाली एक बस के अंदर बनाया है। इतना ही नहीं, जांच में यह भी सामने आया है कि ड्राइवर अपनी ड्यूटी के दौरान बस को उसके रूट पर ले जाने के बजाए जनकपुरी के सी-2 बी ब्लॉक में ले गया। यह नियमों के खिलाफ है, ऐसा विशेष परिस्थिति में ही हो सकता है, रूट परिवर्तन का अधिकार ड्राइवर को नहीं होता है। हद तो तब हो गई जब ड्राइवर ने बस दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस के पास ले जाकर खड़ी कर दी। बताया जा रहा है कि यहां पर खड़ी खाली बस के अंदर एक मोबाइल ऐप पर यह वीडियो बनाया गया था।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com