तेलुगु सुपरस्टार अलू अर्जुन ने खरीदी लग्जरी वैनिटी वैन, कीमत करीब 7 करोड़ रुपए

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार अलु अर्जुन ने ट्विटर पर अपनी नई वैनिटी वैन की फोटो शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, “जब भी मैं जिंदगी में कुछ नया खरीदता हूं तो मेरे दिमाग में एक ही बात होती है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं। यह उनके प्यार की ताकत ही है कि मैं इसे (वैनिटी वैन) खरीदने में समर्थ हुआ। हमेशा आभार। सभी का शुक्रिया। यह मेरी वैनिटी वैन FOLCON है।”

अलू अर्जुन का ट्वीट।

7 करोड़ रुपए है कीमत

रिपोर्ट्स की मानें तो इस वैनिटी वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपए है। रेड्डी कस्टम्स द्वारा इसे स्पेशली मॉडिफाई किया गया है। इसके अंदर लग्जरी केविन के साथ अलू अर्जुन के नाम का लोगो AA भी लगाया गया है। मास्टर केविन में एक रिक्लाइनर है, जिसका इस्तेमाल अलू मीटिंग्स के साथ-साथ टीवी देखने के लिए भी कर सकते हैं। इसके अलावा आराम करने और फ्रेश होने के लिए भी लग्जरी सुविधाएं वैन में उपलब्ध हैं।  बताया जाता है कि रेड्डी कस्टम्स को इसे तैयार करने में करीब 5 महीने का वक्त लगा। सिर्फ इसके इंटीरियर पर करीब 3.5 करोड़ रुपए खर्च हुए हुए हैं।

2 साल की उम्र से कर रहे फिल्मों में काम

अलू तब से फिल्मों में काम कर रहे हैं, जब वो महज दो साल के थे। 1985 में उनकी पहली तेलुगु फिल्म विजेता आई थी, जिसमें वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे। हालांकि, लीड एक्टर के तौर पर वो पहली बार गंगोत्री (2003) में दिखाई नजर आए थे। वो अब तक आर्य (2004), आर्य 2 (2009), येवडू (2014) और ना पेरू सूर्या, ना इलू इंडिया (2018) जैसी 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी तीन फ़िल्में एए19, एए20 और आइकॉन फिलहाल फ्लोर पर हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com