दंबग 3 के एक्टर दद्दी पांडे को आया हार्ट अटैक

सलमान खान हर किसी की मदद के लिए सबसे आगे रहते हैं। एक्टर इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच उनके एक को-स्टार दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आ गया। वो फिल्म में कांस्टेबल का रोल निभा रहे हैं। हालांकि जब उन्हें दौरा पड़ा उस वक्त दद्दी सेट पर नहीं थे। लेकिन जैसे ही सलमान को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने शूटिंग रोकर कर एक्टर की मदद के लिए अपनी टीम को भेज दिया।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक दद्दी गोरेगांव के एक अस्पताल में एडमिट हैं। उन्हें 2-3 दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। सलमान अपनी ओर से उन्हें हर तरह मदद पहुंचा रहे हैं।

9 साल पहले भी की थी बीमार टीवी एक्टर की मदद

ये पहली बार नहीं है जब सलमान ने किसी की मदद की हो। इससे पहले उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर कवि कुमार आजाद की भी मदद की थी। आजाद शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाया करते थे। पिछले साल हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया। 9 साल पहले जब कवि को पहला हार्ट अटैक आया था उस वक्त सलमान ने ही उनके इलाज का पूरा खर्च उठाया था।

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म दबंग 3 की बात करें तो ये फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी। इसका निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं। शूटिंग का पहला शेड्यूल मध्यप्रदेश में रखा गया था। इस दौरान शिवलिंग को तखत से रखने की वजह से काफी विवाद हुआ था। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (रज्जो) और अरबाज खान (मक्खी) अहम रोल में तीसरी बार नजर आएंगे। वहीं विलेन के रोल में साउथ एक्टर सुदीप नजर आने वाले हैं।