प्रो-कबड्‌डी – लीग मैच में गेस्ट कमेंटेटर बनेंगे अक्षय कुमार, 27 जुलाई को मुंबई में होंगे दो मुकाबले

खिलाड़ी कुमार अपने नाम के अनुसार अब भारतीय खेलों से जुड़ते जा रहे हैं। अब वे 27 जुलाई को मुंबई में होने वाले प्रो-कबड्‌डी मैच के दौरान गेस्ट कमेंटेटर के तौर पर नजर आएंगे। प्रो-कबड्‌डी सीजन-7 का पहला मैच 20 जुलाई को हैदराबाद में होना है।

अक्षय ने शूट किया प्रोमो : एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट मिडडे के अनुसार अक्षय लंदन पर फैमिली के साथ वेकेशन पर जाने से पहले बांद्रा के महबूब स्टूडियो में प्रो कबड्डी लीग के लिए एक विशेष प्रोमो शूट कर चुके हैं। वहीं अक्षय जिस दिन कमेंटरी करते नजर आएंगे उस दिन भी दो मैच होंगे। जो यू मुंबा, पुनेरी पलटन, जयपुर पिंक पैंथर्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच होंगे।

शेड्यूल पर होगा निर्भर : अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल के लिए भी इस मौके को कैश कर सकते हैं। जब उनसे मैच का हिस्सा बनने की बात की गई तो उन्होंने इसके लिए उत्साह व्यक्त किया है। हालांकि मैच के आस-पास ही अक्षय का बाकी शेड्यूल फिक्स किया जाएगा।

पहले भी कर चुके हैं कमेंटरी : हालांकि इसके पहले उन्हें 2017 में चैम्पियन्स ट्रॉफी के दौरान भी कमेंटरी करते देखा गया था। यह एक प्रैक्टिस मैच था, जिसमें इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमें खेल रही थीं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com