वेस्टइंडीज vs अफगानिस्तान LIVE – क्रिस गेल अपने आखिरी वर्ल्ड कप मैच में 7 रन बनाकर आउट

वर्ल्ड कप के 42वें मुकाबले में गुरुवार को हेडिंग्ले में वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। वेस्टइंडीज के इविन लेविस और शाई होप क्रीज पर हैं। क्रिस गेल 7 रन बनाकर दौलत जादरान की गेंद पर आउट हो गए। यह गेल का आखिरी वर्ल्ड कप मैच है।

इससे पहले विंडीज ने टीम में दो बदलाव किए। सुनील अंबरिस और शेनॉन गेब्रियल को अंतिम एकादश से बाहर कर दिया। दोनों की जगह इविन लेविस और केमार रोच को टीम में शामिल किया। दूसरी ओर अफगानिस्तान ने भी टीम में दो बदलाव किए। हामिद हसन और हसमतउल्लाह शाहिदी इस मैच में नहीं खेल रहे। दोनों की जगह सैयद शिरजाद और दौलत जादरान को टीम में शामिल किया।

दोनों टीमें
वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, इविन लेविस, शाई होप (विकेटकीपर), शिमरॉन हेटमायर, निकोलस पूरन, कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, शेल्डन कॉटरेल, ओशाने थॉसम, केमार रोच।

अफगानिस्तान : गुलबदीन नइब (कप्तान), रहमत शाह, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, समिउल्लाह शिनवारी, नजीबउल्लाह जादरान, इकरम अली खिल (विकेटकीपर), राशिद खान, दौलत जादरान, सैयद शिरजाद, मुजीब उर रहमान।

वेस्टइंडीज vs अफगानिस्तान हेड टू हेड
दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 5 वनडे खेले गए। इनमें अफगानिस्तान को 3 में जीत मिली, जबकि विंडीज को सिर्फ एक में सफलता मिली। एक मैच बेनतीजा रहा। पिछले दो मुकाबलों में अफगानिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया। ये दोनों मैच वर्ल्ड कप क्वालिफायर में खेले गए थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com