वीमन क्रिकेटर मिताली राज पर बनेगी बायोपिक, तापसी पन्नू निभाएंगी किरदार

तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जोनर की फिल्में कर रही हैं। अब वे क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं। वीमन टीम इंडिया की प्लेयर और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही।

स्पोर्ट्स ड्रामा में काम कर चुकी हैं तापसी : इससे पहले तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ सूरमा में हॉकी प्लेयर के रोल में नजर आईं थी। मिताली राज के रोल के लिए भी तापसी को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

तापसी ने जताई थी इच्छा : न्यूज एजेंसी की खबर के अनुसार तापसी से पहले भी इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने फिल्म करने की इच्छा जताई थी। तापसी ने कहा था अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी। हालांकि तापसी की अगली फिल्म शूटर दादी चंद्रो तोमर पर बनी सांड की आंख है, जो इसी साल दीवाली पर रिलीज होनी है।

टीम इंडिया की बेस्ट प्लेयर हैं मिताली : 36 वर्षीय मिताली भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने 10 टेस्ट में 663 रन, 203 वनडे मैचेस में 6720 रन और 89 टी-20 मैचेस में 2364 रन बनाए हैं। मिताली पहली महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैचों में लगातार सात बार हाफ सेंचुरी बनाई। महिला एवं पुरुष, दोनों वर्गों के क्रिकेट में सिर्फ जावेद मियांदाद ही उनसे आगे हैं जिनके नाम लगातार नौ हाफ सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड है।