पिस्टल लेकर विदाई के वक्त युवती के घर पहुंचा युवक, कहा- किसी और के साथ विदा नहीं दूंगा

 यहां एक युवक फिल्मी अंदाज में पिस्टल लेकर कथित प्रेमिका की विदाई से पहले उसके घर पहुंच गया। वह उसके दरवाजे पर पिस्टल लहराते हुए हंगामा करने लगा। कहने लगा कि युवती सिर्फ उसकी है और वह किसी और के साथ विदा नहीं होने देगा। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मामला अतरौलिया के देवारा पट्टी गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, गांव की एक युवती की मंगलवार को शादी हुई। रात में बारात आई, बुधवार सुबह विदाई होने वाली थी। इसकी तैयारी चल रही थी। इसी दौरान सुबह एक युवक हाथ में पिस्टल लेकर वहां आ धमका। युवक के हाथ में पिस्टल देखकर वहां मौजूद हैरत में पड़ गए।

युवती के पिता पर फायर करने का आरोप

युवक जोर-जोर से चीखने लगा कि वह युवती से प्यार करता है। उसे किसी और की होने नहीं देगा। आरोप है कि युवक ने युवती को जबरन उठाने का प्रयास भी किया। कुछ लोगों ने जब उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने युवती के पिता पर फायर भी किया। हालांकि, पुलिस ने फायरिंग की बात से इंकार किया है।

गांव का ही रहने वाला है आरोपी

पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि युवक का नाम सुशील प्रजापति है। वह उसी गांव में रहता है और युवती से एकतरफा प्यार करता था। मारपीट में युवक घायल हो गया है। उसका इलाज कराया जा रहा है। युवती के परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है।