सिलवेस्टर स्टेलॉन ने सेल्फी के लिए मांगे 1000 डॉलर, फैन्स बोले- तुमसे मिलने किडनी नहीं बेचेंगे

 फिल्म ‘रेम्बो लास्ट ब्लड’ का प्रमोशन करने के लिए सिलवेस्टर स्टेलॉन मैनचेस्टर, लंदन और बर्मिंघम जाने वाले हैं। 72 साल के एक्टर सिलवेस्टर ने इस दौरान होने वाले इवेंट में सेल्फी लेने वालों पर चार्ज लगाने का फैसला किया है। एक सेल्फी की कीमत 1081 डॉलर यानी 70 हजार रुपए से ज्यादा तय की है। उनके इस फैसले से फैन्स नाराज हो गए हैं।

फॉक्स न्यूज की खबर के अनुसार, फैन्स को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने सिलवेस्टर को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा -यह बेहद शर्म की बात है। तुमसे मिलने के लिए किडनी बेचने की जरूरत नहीं। वहीं, एक अैर यूजर ने कहा कि इससे बेहतर है कि हम अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट पर निकल जाएं।

एन ईवनिंग विद सिलवेस्टर : स्टेलॉन का अगला टूर अगस्त और सितंंबर में होना है। इस प्रमोशनल टूर के वक्त सेल्फी की टिकट पहले 160 डॉलर रखी गई थी, लेकिन बाद में इन्हें प्रीमियम फोटो एक्सपीरियंस के नाम पर बढ़ाकर 1081 डॉलर कर दिया गया। पैकेज में ब्लैक टाई डिनर 3 दिन होगा, जिसमें फैन्स को लाइव स्टेज इंटरव्यू देखने मिलेगा। साथ ही थ्री कोर्स डिनर भी होगा। वहीं, साइन की गई चीजों की नीलामी भी रखी जाएगी।

अधिकारी बोले कॉस्ट निकालना जरूरी : एन एक्सपीरियंस विद इवेंट के अधिकारियों ने इस चार्ज के बारे में बताया- हर बिजनेस के साथ कॉस्ट जुड़ी होती है। हमारे लिए भी यह ठीक उसी तरह है। हमें प्रबंधन से 150 की अनुमति मिली थी। लेकिन किसी ए-लिस्टर के साथ काम करना हमेशा महंगा ही होता है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com