आर्टिकल-15 के डायरेक्टर को मिले धमकी भरे कॉल, रिलीज से पहले सिनेमाघर संचालकों ने मांगी सुरक्षा

यूपी के ब्राह्मण समुदाय के बाद अब करणी सेना ने फिल्म आर्टिकल-15 के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को समाज के कई समुदायों से धमकी भरे फोन और ईमेल आ रहे हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से यह विवादों में घिरी हुई है। करणी सेना और ब्राह्मण समुदाय ने फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करने की भी बात कही है।

संवेदनशील मुद्दे उठाते रहे हैं अनुभव : अनुभव सिन्हा अपनी फिल्मों के जरिए समाज के संवेदनशील मुद्दों को दिखाते रहे हैं। चाहे मुल्क हो या फिर आर्टिकल-15। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे उन्हें धमकी भरे मेल और कॉल आ रहे हैं। खास तौर पर उन लोगों के जो तथाकथित रूप से समाज में ऊपरी ढांचे वाले हैं। गौरतलब है फिल्म 28 जून को रिलीज होने वाली है।

मल्टीप्लेक्सेस ने मांगी पुलिस से मदद : टीओआई की खबर के अनुसार परशुराम सेना नाम के संगठन ने आरोप लगाया था कि फिल्म के जरिए ब्राह्मणों की गलत छवि प्रस्तुत की जा रही है, इसलिए वे फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं होने देंगे। अनुभव को भी सोशल मीडिया के जरिए धमकियां मिल रही हैं। इसलिए सिनेमाघरों के संचालकों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com