बेटी का मजाक उड़ा तो स्मृति ईरानी ने डिलीट की सेल्फी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेटी जोइश के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। जिसकी वजह से कक्षा में जोइश के एक सहपाठी ने उनका मजाक उड़ाया गया था। स्मृति ने सेल्फी डिलीट कर दी है और शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बेटी के अपमान पर उन्होंने गुस्सा जाहिर किया।

स्मृति ने लिखा- मैं बेटी के आंसू नहीं देख सकी

  1. स्मृति ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “कल मैंने बेटी की सेल्फी डिलीट कर दी है।  क्योंकि एक बेवकूफ ने क्लास में उसका मजाक उड़ाया था। एक झा ने उसके लुक का मजाक उड़ाया और क्लास में मौजूद अपने दोस्तों को भी कहा कि वो मां के साथ वाली सेल्फी के लिए उसे अपमानित करें। बेटी ने मुझसे पोस्ट डिलीट करने का निवेदन किया। बोली कि मां लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं। मैंने फोटो डिलीट कर दी, क्योंकि मैं उसके आंसू नहीं देख सकती थी।”

    स्मृति ईरानी की सोशल मीडिया पोस्ट।

  2. भड़कीं स्मृति ने गिनाईं बेटी की खूबियां

    स्मृति के मुताबिक, पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि इस एक्ट से मजाक उड़ाने वालों को बढ़ावा मिलेगा। वो आगे लिखती हैं, “तो मिस्टर झा मेरी बेटी एक प्रशिक्षित स्पोर्ट पर्सन है। लिम्का बुक्स में उसके नाम रिकॉर्ड दर्ज है। कराटे में सेकंड डैन बेल्ट है। वर्ल्ड चैंपियनशिप में उसे दो बार ब्रोंज मैडल मिल चुका है। प्यारी बेटी है और हां बहुत खूबसूरत है। जितना मजाक उड़ाना है उड़ा लो, वह लड़ेगी। वह जोइश ईरानी है और मुझे उसकी मां होने पर गर्व है।”

    HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com