शराब नहीं पिलाई तो युवती ने दोस्त को चाकू से कर दिया लहुलुहान

केन्या की 25 वर्षीय युवती अन्नासम की हत्या बियर न पिलाने पर की गई थी। महरौली पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए बृहस्पतिवार को तंजानिया की 24 वर्षीय युवती जैसमिन को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू और कपड़े भी बरामद किए गए हैं।

डीसीपी साउथ विजय कुमार ने बताया कि 17 जून की रात महरौली थाना क्षेत्र के छतरपुर एक्सटेंशन में नंदा अस्पताल के पास किराये के मकान में रहने वाली अन्नासम की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव कमरे में पड़ा मिला था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने 25 से ज्यादा मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। इसके साथ ही घटना वाले दिन अन्नासम से बात करने व मिलने वाले सभी लोगों से पूछताछ की।

इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ दिन पहले पड़ोस के कमरे में रहने वाली जैसमिन और अन्नासम के बीच झगड़ा हुआ था, लेकिन उसी दिन दोनों में फिर दोस्ती हो गई। डीसीपी के मुताबिक, जैसमिन को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कुबूली।

उसने बताया कि घटना वाले दिन उसने अन्नासम से बियर पिलाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने रसोई में इस्तेमाल होने वाले बड़े चाकू से हमला कर अन्नासम की हत्या कर दी। आरोपित के कमरे से हत्या में प्रयुक्त चाकू व घटना के वक्त पहने हुए कपड़े बरामद किए गए हैं। आरोपित टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थी।

बता दें कि 17 जून की रात महरौली थाना क्षेत्र के छतरपुर एक्सटेंशन में रहने वाली केन्या की एक युवती का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस संबंध में साथ में रहने वाली चार विदेशी लड़कियों को हिरासत में लिया था। सभी से पूछताछ की गई। लेकिन सभी ने खुद को बेकसूर बताया था। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी पुलिस ने महज तीन दिनों के अंदर हत्या का पर्दाफाश कर दिया।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com