कोपा अमेरिका – टूर्नामेंट की गेस्ट टीम जापान ने उरुग्वे को 2-2 से ड्रॉ पर रोका

कोपा अमेरिका कप मेें इस साल जीत की बड़ी दावेदार मानी जा रही उरुग्वे को गुरुवार को जापान के खिलाफ ड्रॉ से संतोष करना पड़ा। एशियाई गेस्ट टीम के शानदार प्रदर्शन की बदौलत डिएगो गॉडिन की कप्तानी वाली टीम को मैच के आखिर तक संघर्ष करना पड़ा। उसके दो गोल में से पहला सुआरेज की पेनाल्टी पर आया। हालांकि पेनाल्टी देने के लिए रिव्यू सिस्टम (वीएआर) इस्तेमाल करने के रेफरी के फैसले पर विवाद हो रहा है।

जापान के लिए उसके स्टार खिलाड़ी कोजी मियोशी ने दो गोल किए। उन्होंने पहले 25वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। इसके बाद सेकंड हाफ के 59वें मिनट में उन्होंने उरुग्वे के डिफेंस को छकाते हुए दूसरा गोल दाग दिया। हालांकि उरुग्वे के हॉस जिमेनेज ने 66वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को गेस्ट टीम के खिलाफ उलटफेर से बचा लिया।

ग्रुप टेबल में टॉप पर उरुग्वे

उरुग्वे ने इससे पहले पिछले चार मैचों को तीन या उससे ज्यादा गोल के अंतर से जीता था, लेकिन जापान के खिलाफ उसके लगातार बेहतर प्रदर्शन पर ब्रेक लगा है। मैच के बाद सुआरेज ने कहा कि हमने कई गलतियां कीं और अब इन्हें ठीक करना होगा। उरुग्वे गुप सी में फिलहाल चार पॉइंट्स के साथ टॉप पर है। डिफेडिंग चैम्पियन चिली के अभी तीन पॉइंट्स हैं। उसका अगला मैच इक्वाडोर के खिलाफ शुक्रवार को है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com