वर्ल्ड कप – धवन के बाहर होने पर मोदी का ट्वीट- पिच आपकी कमी महसूस करेगी

टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजय शंकर पैर की उंगली में चोट के कारण गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए। वे वर्ल्ड कप के दौरान चोटिल होने वाले भारत के तीसरे खिलाड़ी हैं। इससे पहले शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो चुके हैं। धवन तो अंगूठे में चोट के कारण टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए। उनकी जगह ऋषभ पंत को टीम में शामिल किया गया। वहीं, भुवनेश्वर एड़ी में चोट के कारण 2 मैच से बाहर हो चुके हैं।

बुमराह ने कहा- मैं वास्तव में नेट्स के दौरान किसी बल्लेबाज को घायल करना नहीं चाहता। लेकिन, जब आप नेट्स में खेलते हैं तब कोई बल्लेबाज को तो यह नहीं बताता कि आप हिट मत करो। वे भी शॉट लगाते हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि विजय शंकर को चोट लगी, लेकिन वह ठीक हैं। अच्छे हैं।

Narendra Modi

@narendramodi

Dear @SDhawan25, no doubt the pitch will miss you but I hope you recover at the earliest so that you can once again be back on the field and contribute to more wins for the nation. https://twitter.com/SDhawan25/status/1141351063381041157 

Shikhar Dhawan

@SDhawan25

I feel emotional to announce that I will no longer be a part of #CWC19. Unfortunately, the thumb won’t recover on time. But the show must go on.. I’m grateful for all the love & support from my team mates, cricket lovers & our entire nation. Jai Hind!🙏 🇮🇳

Embedded video

13.5K people are talking about this

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिखर धवन के टीम से बाहर होने पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- प्यारे शिखर धवन, इस बात में कोई शक नहीं कि पिच आपको याद करेगी मगर मैं उम्मीद करता हूं कि आप जल्दी से ठीक होकर एक बार फिर मैदान पर वापसी करेंगे। देश को और भी ज्यादा मैचों में जीत दिलाने में अपना योगदान देंगे।

‘शंकर की चोट पर नजर रखी जा रही’

  1. शंकर बुधवार को जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोटिल हुए। बुमराह की यॉर्कर उनके पैर पर लगी। इसके बाद वे दर्द के कारण आगे अभ्यास नहीं कर सके। गुरुवार को वे टीम के साथ मैदान पर भी नहीं उतरे। न्यूज एजेंसी के सूत्रों के मुताबिक अब चिंता की कोई बात नहीं। उनकी चोट पर नजर रखी जा रही है।
  2. सूत्र ने कहा, ‘शंकर काफी दर्द में जरूर थे लेकिन शाम तक वो ठीक हो सकते हैं। उम्मीद है कि यह ज्यादा बड़ी चोट नहीं हो।’ शंकर जूते की जगह चप्पल में दिखे। बाद में उन्होंने दौड़ने की कोशिश की और जिम भी गए। वे दर्द के कारण ज्यादा देर वहां नहीं रह सके और आधे घंटे में लौट गए।
  3. शंकर को वर्ल्ड कप टीम में चौथे नंबर के बल्लेबाज के तौर पर चुना गया था। हालांकि, शुरुआती दो मैच में लोकेश राहुल ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी की। धवन के चोटिल होने के बाद राहुल ने रोहित के साथ पाकिस्तान के खिलाफ ओपनिंग की। उस मैच में शंकर को खेलने का मौका मिला था। उन्होंने नाबाद 15 रन बनाए और दो विकेट भी लिए।