नोएडा – 3 युवतियों को बंधक बना 9 लोगों ने की सामूहिक ज्यादती

दिल्ली से सटे नोएडा में तीन युवतियों को सौदा करके एक फार्म हाउस में ले गए युवकों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवतियों का आरोप है कि आरोपी 3 लोगों की बात करके ले गए थे। बाद में 9 लोगों ने बंदूक की दम पर रात भर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई है।

फार्म हाउस दिल्ली परिवहन विभाग में तैनात अधिकारी का है। पीड़ित युवतियों के मुताबिक, आरोपितों ने यहां लाने के बाद आसपास के फार्म हाउस पर तैनात 6 और कर्मचारियों को बुलाया और बंदूक के बल पर रात भर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर सभी के साथ मारपीट किए जाने से चोटें आईं हैं।

सूचना के बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और मौके से 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी समेत दो लोग फरार हैं। बताया गया कि तीनों युवतियों को 3-3 हजार रुपए में सौदा करके तीन ग्राहकों के लिए नोएडा लाया गया था। लेकिन, बाद में 9 लोगों ने तीनों युवतियों के साथ दुष्कर्म किया।

पकड़े गए आरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश, सतीश और राजकुमार हैं। वहीं फरार हुए दो आरोपी मुलायम सिंह और पंकज बताए गए हैं।

यह है मामला

मुलायम सिंह कैब ड्राइवर है। वह दिन में कैब चलाने के बाद फार्म हाउस में कार्यरत कर्मचारी लवलेश के साथ मंगलवार रात दिल्ली के लाजपत नगर गया था। यहां तीन युवतियों से इन्होंने 3-3 हजार रुपए में सौदा किया और नोएडा सेक्टर-18 लाने के लिए तैयार कर लिया। इसके लिए लवलेश ने एडवांस में 3600 रुपए भी दे दिए थे। इसके बाद तीनों युवतियों को लेकर सेक्टर-135 स्थित एचपीएस फार्म हाउस में लेकर आ गए।

दिल्ली के परिवहन विभाग में अधिकारी का है फार्म हाउस
घटना के बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि लवलेश जिस फार्म हाउस में केयरटेकर का काम करता है, वह दिल्ली के परिवहन विभाग में तैनात किसी अधिकारी का है। हालांकि, इस संबंध में अभी वेरिफिकेशन किया जा रहा है। जल्द ही उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

एसएसपी ने बताया कि फरार दूसरा आरोपी पंकज बाउंसर है। आरोपियों की तीनों युवतियों से 3 लोगों के साथ सहमति की बात हुई थी। हालांकि, फार्म हाउस में आने के बाद आसपास के फार्महाउस में तैनात गार्ड और अन्य भी आ गए। दरअसल, इनकी पहले से ही सामूहिक दुष्कर्म करने की योजना थी। इसलिए घटना को अंजाम देने के बाद तीनों युवतियों को दिए हुए एडवांस 3600 रुपए भी छीन लिए थे।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com