अमेरिका – भारतवंशी परिवार के 4 लोगों की मौत का खुलासा

अमेरिका में आयोवा के पश्चिमी डेस मोइनेस शहर में एक भारतीय ने अपनी पत्नी और दो बेटों को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार की है। पहले पुलिस को शक था कि अज्ञात हमलावरों ने घर में घुसकर चारों की हत्या की। मृतकों की पहचान चंद्रशेखर सुनकारा (44), लावण्या सुनकारा (41) और उनके दो बेटों के तौर पर हुई। बच्चों की उम्र 15 और 10 साल थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को चारों संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे। पड़ोसियों की जानकारी के बाद मामला सामने आया था। मौके से कई राउंड फायरिंग के सबूत मिले। चंद्रशेखर पिछले 11 साल से इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में कार्यरत थे। रिकॉर्ड से पता चला है कि परिवार इस घर में इस साल मार्च से रह रहा था।

आंध्र प्रदेश के चंद्रशेखर आईटी प्रोफेशनल थे

आयोवा पुलिस विभाग के डीपीएस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के चंद्रशेखर आईटी प्रोफेशनल थे। वे यहां टेक्नोलॉजी सर्विस ब्यूरो डिपार्टमेंट में काम कर रहे थे। इस घटना से मृतकों के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों गहरा सदमा लगा है। हमारी संवेदनाएं उनके साथ हैं।

चंद्रशेखर के दोस्त ने कहा- हमारे मन में कई सवाल

चंद्रशेखर के दोस्त श्रीकर सोमायाजुला ने कहा, ‘‘भारतीय समुदाय के साथ जो हो रहा है, वह सब आप नहीं देख सकते। इस तरीके का यह अकेला मामला नहीं है। यह परिवार बहुत ही सौम्य और व्यावहारिक था, लिहाजा घटना बहुत दर्दनाक है। हमारे मन में अभी भी कई सवाल उठ रहे हैं।’’

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com