देर रात एनकाउंटर में इनामी बदमाश घायल, 25 लाख की लूट में था फरार

दादरी कोतवाली क्षेत्र में कोट गांव के समीप सोमवार रात 10:30 बजे के करीब पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25000 के इनामी बदमाश रोबिन को पैर में गोली लगी। घायल अवस्था में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही उसका साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि रोबिन ने अपने साथियों संग मिलकर बीते दिनों रामगढ़ फाटक पर व्यापारियों के मुनीम से 25 लाख रुपए की लूट की थी। लूट के दौरान बदमाश वैगनआर कार छीन ले गए थे।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया बताया कि सोमवार देर रात दादरी पुलिस को मुखबिर से बदमाशों के संबंध में सूचना मिली। दादरी कोतवाली प्रभारी नीरज मलिक की टीम ने कोट गांव के समीप घेराबंदी कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई में बुलंदशहर के महमदपुर टांडा का रहने वाला बदमाश रोबिन के पैर में गोली लगी।

बता दें कि रोबिन पर जिले से 25 हजार का इनाम पहले से घोषित था। रोबिन के कब्जे से एक पिस्टल लूट और एक लाख साठ हजार रूपये व घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। बदमाश के फरार साथी की तलाश की जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने रेकी करने के बाद व्यापारियों के मुनीम से बीते दिनों रामगढ़ फाटक के समीप 25 लाख की लूट की थी। लूट में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है जल्दी उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com