रेवाड़ी में चोरों के हौसले बुलंद, CCTV तोड़ पिकअप में उठा ले गए ATM

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे एटीएम ही उखाड़ कर ले गए। मामला रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बे का है। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर धारूहेड़ा की वरना ट्रांसपोर्ट कंपनी के निकट लगी एटीएम को शनिवार रात चोर उखाड़ ले गए। चोर पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे। नजदीक स्थित एक ढाबा संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, परंतु तब तक चोर फरार हो चुके थे। एटीएम में कितनी नकदी थी इसका अभी पता नहीं लग पाया है।

आइसीआइसीआइ बैंक की ओर से हाईवे स्थित वरना ट्रांसपोर्ट कंपनी के निकट एटीएम बूथ बनाया हुआ है। शनिवार की रात को पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए करीब 10-12 बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ लिया और पिकअप में डाल लिया। नजदीक स्थित एक ढाबा संचालक ने रात को चोरों को एटीएम को पिकअप में रखते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

देर से आयी पुलिस
सूचना के करीब आधा घंटा बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से जा चुके थे। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, परंतु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया।

तोड़ दिए सीसीटीवी कैमरे
बदमाशों ने एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। कैमरे तोड़ देने के कारण बदमाशों की हरकतें कैद नहीं हो पाई। चोरों ने पहले बूथ के शटर को उखाड़ा व शीशे के दरवाजों को भी तोड़ दिया। बूथ के बाहर गाड़ी के टायरों के निशान भी मिले है। बूथ पर बैंक की ओर से सुरक्षा कर्मी की नियुक्ति नहीं की गई थी। रात के समय नजदीक स्थित ट्रांसपोर्ट के सुरक्षाकर्मी ही एटीएम बूथ का शटर बंद करते थे।

जांच के बाद पता लग पाएगा कितनी थी नकदी
धारूहेड़ा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। बैंक द्वारा एक निजी कंपनी को एटीएम में कैश डालने व सुरक्षा का जिम्मा दिया हुआ था। कंपनी के अधिकारियों के धारूहेड़ा पहुंचने तथा जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि उसमें कितनी नकदी थी। धारूहेडा थाना एसएचओ अमित कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। तोड़े गए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com