वर्ल्ड कप – विराट ने कहा- हमारे लिए हर टीम बराबर

आईसीसी वर्ल्ड कप में रविवार को मैनचेस्टर में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि अगर हम अच्छा खेलेंगे तो किसी को भी हरा सकते हैं। सामने कौन सी टीम है, इससे फर्क नहीं पड़ता। खिलाड़ियों के लिए महत्वपूर्ण है कि वे हमेशा प्रोफेशनल रहें। उधर, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक ने कहा कि भारत-पाक मैच फाइनल से पहले फाइनल मुकाबले जैसा है।

विराट ने कहा, ”हमारे लिए दूसरे मुकाबलों की अपेक्षा कोई एक मैच खास नहीं होता। टीम की जिम्मेदारी है कि सभी मैचों एक तरह से देखे। हम अच्छा खेल रहे हैं, इसलिए दुनिया में अलग हैं। क्रिकेट में बेसिक्स हमेशा ही रहेंगे। हमारा फोकस बेसिक्स पर रहता है। अगर 11 लोग साथ मिलकर खेलेंगे तो किसी भी टीम को हरा सकते हैं। हमारा फोकस यही है कि हम खेल को खेल की तरह से खेलें। मेरे सामने कोई भी बॉलर हो, मुझे व्हाइट और रेड बॉल दिखती है। अच्छे बॉलर को सम्मान देना पड़ेगा, लेकिन खुद पर भरोसा होना चाहिए कि अच्छे बॉलर के खिलाफ रन बना पाएं।”

पाक टीम ने इस बार काफी मेहनत की- इंजमाम

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता इंजमाम ने कहा कि यह मुकाबला फाइनल से पहले फाइनल है। दोनों देशों के दर्शकों में हमेशा उत्साह होता है। स्टेडियम की क्षमता 24 हजार है, लेकिन मैच के टिकट के लिए आठ लाख लोगों ने आवेदन दिया। इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि रविवार का मैच कितना बड़ा है। पाकिस्तान ने भारत को कभी वर्ल्ड कप में नहीं कराया, लेकिन इस बार टीम ने काफी मेहनत की है। विराट कोहली महान क्रिकेटर हैं और भारतीय टीम भी काफी मजबूत है।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com