महिला पुलिस अधिकारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, हमला करने वाला ट्रैफिक पुलिस का सिपाही

केरल में एक महिला पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमलाकर उसे जिंदा जलाने की घटना सामने आई है। शनिवार को हमले के दौरान महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उस पर हमला करने वाला ट्रैफिक पुलिस का सिपाही है। घटना के दौरान वह भी 50% झुलस गया। आरोपी पुलिसकर्मी अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है। फिलहाल, वारदात के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सौम्या पुष्करन (32 साल) सिविल पुलिस अधिकारी थी। वह अलप्पुझा जिले के वल्लिकुन्नम पुलिस स्टेशन में तैनात थी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सौम्या पुलिस कैडेट कैम्प से ड्यूटी के बाद घर लौट रही थी। इसी दौरान मावेलिक्करा इलाके में आरोपी सिपाही एजाज ने पहले उसकी कार में स्कूटर टक्कर मारी। जब सौम्या कार से उतरकर भागने की कोशिश की तो आरोपी ने चाकू से कई वार किए। इसके बाद पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया।

तीन बच्चों की मां थी सौम्या, पति विदेश में
पुलिस के मुताबिक, हमले में सौम्या की मौके पर ही मौत हो गई। महिला अधिकारी के गले पर चाकू से हमले के निशान भी मिले हैं। वारदात के दौरान आरोपी सिपाही भी काफी हद तक आग में झुलस गया। पुलिस हिरासत में लेकर उसका इलाज करा रही है। सौम्या के पति विदेश में नौकरी करते हैं और उनके तीन बच्चे हैं।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com