कैंसर मुक्त हुए ऋषि कपूर, 67वें जन्मदिन पर न्यूयॉर्क से लौटेंगे इंडिया

ऋषि कपूर अब सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर से चल रहा था। सूत्रों की माने तो वे इस साल 4 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन पर इंडिया वापस आ जाएंगे। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘ हां मैं अगस्त तक आने की कोशिश कर रहा हूं। यह इस बात पर भी डिपेंड करेगा कि डॉक्टर क्या कहते हैं। मैं रिकवर कर चुका हूं।’

हालचाल जानने पहुंचे थे कई सेलेब्स: गौरतलब है कि उनका इलाज न्यूयॉर्क के स्लौन केटेरिंग कैंसर सेंटर में हो रहा है। यह दुनिया का सबसे पुराना प्राइवेट कैंसर सेंटर है। हाल ही में उनसे मिलने शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, जावेद अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी गए थे।

फिल्ममेकर ने की थी ऋषि के ठीक होने की पुष्टि: कुछ वक्त पहले फिल्ममेकर राहुल रवैल ने फेसबुक पोस्ट पर इस बात का खुलासा किया था कि ऋषि कपूर को कैंसर है। राहुल रवैल ऋषि कपूर के दोस्त हैं। उन्होंने बताया था कि न्यूयॉर्क में करीब 8 महीनों के इलाज के बाद ऋषि पूरी तरह कैंसर मुक्त हो चुके हैं।

सितंबर 2018 में गए थे न्यूयॉर्क
29 सितंबर 2018 को ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों को बताया था कि कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका गए हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि लोग शुभकामनाएं दें, लेकिन किसी तरह के कयास न लगाएं। साथ ही ऋषि ने जल्दी लौटने का वादा भी किया था। अपने ट्वीट में ऋषि ने बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन उन्हें कैंसर होने के कयास लगाए गए थे। उनके अमेरिका जाने के दो दिन बाद उनकी मां कृष्णा राज का निधन हो गया था। लेकिन वो उनके अंतिम दर्शन के लिए भी इंडिया नहीं आ सके थे। 66 साल के ऋषि फिल्मों में आखिरी बार मंटो में नजर आए थे।

HAMARA  METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com