कोर्ट के आदेश पर नामी बिल्डर कंपनी के निदेशक और सेल्स मैनेजर पर केस दर्ज

न्यायालय के आदेश पर दनकौर पुलिस ने शुक्रवार को दनकौर कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 22 डी स्थित गोल्फ होम्स विलेज बिल्डर कंपनी के निदेशक और सेल्स मैनेजर के खिलाफ पंद्रह लाख रुपये ठगने का मामला दर्ज किया है। आरोप है कि फ्लैट न मिलने पर जब पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो कंपनी के निदेशक व सेल्स मैनेजर ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया था। पीड़ित ने न्यायालय से न्याय की गुहार लगाई थी।

बता दें कि ग्रेटर नोएडा के गामा दो सेक्टर निवासी अनुराग द्विवेदी ने गोल्फ होम्स विलेज बिल्डर को 2014 में दनकौर क्षेत्र स्थित बिल्डर परियोजना में फ्लैट बुक कराने के लिए 15 लाख रुपये जमा किए थे। योजना के अनुसार पीड़ित ने तीन लाख रुपये बिल्डर के कार्यालय में एडवांस जमा किए थे, शेष रकम किस्तों में जमा किया था। 2017 में निर्धारित समय पर बिल्डर को फ्लैट का कब्जा पीड़ित को देना था।

आरोप है कि न तो बिल्डर ने समय पर फ्लैट पर कब्जा दिया और न ही पीड़ित की रकम वापस की। शिकायत के अनुसार, बिल्डर ने आज तक संबंधित परियोजना पर निर्माण कार्य तक शुरू नहीं कराया। मौके पर आज भी घास फूंस उगी है। आरोपित ने जब अपनी रकम वापस मांगी तो कंपनी के निदेशक व सेल्स मैनेजर ने उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया था। बाद में पीड़ित ने न्यायालय की शरण ली थी।

दनकौर कोतवाली प्रभारी समरेश कुमार सिंह का कहना है कि न्यायालय के आदेश पर कंपनी निदेशक अमित गुप्ता व सेल्स मैनेजर निवेश कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी कर पंद्रह लाख रुपये ठगने का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा।