सीरियल राधा कृष्ण के सेट पर भी चक्रवात वायु का संकट

अरब सागर में उठा वायु चक्रवात गुजरात तट से नहीं टकराएगा। इस बात की जानकारी मौसम वैज्ञानिक मनोरमा मोहंती ने गुरुवार को दी। उनके मुताबिक, चक्रवात की दिशा बदल गई है और यह वेरावल, पोरबंदर, द्वारका और सौराष्ट्र तट के पास से गुजरेगा। इस दौरान हवाओं की रफ्तार 135-160 किमी/घंटा तक हो सकती है। तूफान को देखते हुए गुजरात सरकार पहले ही हाई अलर्ट जारी कर चुकी है। गुजरात के उमरगांव में सीरियल राधा कृष्ण का सेट भी लगा है। लेकिन तूफान के मद्देनजर शो के निर्माता सौरभ कुमार तिवारी ने शूटिंग बंद करवा दी है।

टीम को दो दिन की छुट्टी दी गई

सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया, “राधाकृष्ण पर भी चक्रवाती तूफान वायु का संकट मंडरा रहा है। इसलिए गुजरात स्थित उमरगांव में बने सेट पर आउटडोर शूट्स कैंसिल कर दिए गए हैं। इस वक्त एक अहम सीक्वेंस के लिए टीम को आउटडोर शूट करना है, लेकिन मौसम विभाग की चेतावनी के कारण यहां की सभी शूटिंग रद्द कर दी गई हैं। यहां तक की कई एक्टर्स अपने घर चले गए हैं। फिलहाल पूरी टीम को दो दिन की छुट्टी दी गई है।” पौराणिक शो की शूटिंग भले ही कैंसिल हो गई हो, लेकिन इसके लीड एक्टर्स मल्लिका सिंह और सुमेध मुद्गलकर अपना वक्त शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज में लगा रहे हैं।

जब आग से हुआ था सेट का बड़ा नुकसान 

– टीवी पर राधा कृष्ण की शुरुआत पिछले साल 24 सितंबर को हुई थी। शो शुरू होने से कुछ दिन पहले सेट पर भीषण आग लग गई थी और मेकर्स को करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ा था। रिपोर्ट्स की मानें यह उमरगांव में लगा शो का सेट सबसे महंगे टीवी सेट्स में से एक है। वहीं शो का कुल बजट 15 करोड़ रुपए बताया जाता है।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com