सचिन तेंदुलकर ने मालदीव में क्रिकेट का प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को शुक्रिया कहा

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालिया मालदीव दौरे में राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह को बल्ला भेंट किया था
  • मोदी ने कहा था- भारत मालदीव में क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण और खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने में मदद करेगा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने मालदीव में क्रिकेट का प्रचार करने के लिए प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी को शुक्रिया कहा है। सचिन ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘क्रिकेट के प्रचार के लिए नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद। वर्ल्ड कप के दौरान यह क्रिकेट कूटनीति बहुत अच्छा उदाहरण है। मालदीव की टीम को जल्द ही क्रिकेट के मैप पर देखने की उम्मीद है।’’

Sachin Tendulkar

@sachin_rt

Thank you for promoting cricket, @narendramodi ji.
Good example of cricket diplomacy during the @cricketworldcup. Hoping to see Maldives on the 🏏 map soon.

Narendra Modi

@narendramodi

Connected by cricket!

My friend, President @ibusolih is an ardent cricket fan, so I presented him a cricket bat that has been signed by #TeamIndia  playing at the #CWC19.

View image on Twitter
4,127 people are talking about this

नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी पहली विदेश यात्रा पर 8 जून को मालदीव पहुंचे थे। यहां मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति इब्राहिम मोहम्मद सोलिह को भारतीय क्रिकेट टीम के हस्ताक्षर वाला बल्ला भेंट किया था। मोदी ने कहा था कि भारत मालदीव में क्रिकेट स्टेडियम का निर्माण और यहां के खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करने में मदद करेगा।

बीसीसीआई की टीम ने किया था मालदीव का दौरा
इससे पहले राष्ट्रपति सोलिह ने खेल के विकास के लिए भारत की सहायता मांगी थी। विदेश मंत्रालय और बीसीसीआई साथ मिलकर मालदीव के क्रिकेटरों को ट्रेनिंग देने की योजना पर काम कर रहे हैं। विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा था कि भारत इस दक्षिण एशियाई देश में एक स्टेडियम बनाने की तैयारी भी कर रहा है। बीसीसीआई की एक टीम ने इसी साल मई की शुरुआत में मालदीव का दौरा किया था।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com