पत‍ि ने कराई पत्नी की जासूसी फिर की मारपीट तो पत्‍नी सीसीटीवी फुटेज लेकर पहुंची थाने

जासूस बुक करके पत्नी की जासूसी कराने का आरोप पति पर लगा है। मामला अमर कॉलोनी थानाक्षेत्र स्थित ईस्ट ऑफ कैलाश का है। दहेज की मांग पूरी न होने पर पति अक्सर पीड़िता से मारपीट करता था। पीड़िता ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पति द्वारा मारपीट करते हुए फुटेज पुलिस को सौंपी। उसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

ईस्ट ऑफ कैलाश में सी-ब्लाक स्थित फ्लैट में रहने वाली प्रिया कपूर ने बताया कि उनकी शादी यशराज सि‍ंह से वर्ष 2007 में हुई थी। शादी के बाद से पति उनके ही फ्लैट में रह रहा था। कुछ समय तो संबंध ठीक चले, लेकिन फिर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। इसके बाद यशराज कहीं और रहने लगा।

उसने प्रिया की जासूसी के लिए जासूस बुक किए और उनके पीछे लगा दिए। उन्हें इसकी जानकारी हुई तो विरोध जताया। इस पर वर्ष 2018 में यशराज ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट का सिलसिला आगे भी जारी रहा। इस संबंध में उन्होंने थाने में पूर्व में भी शिकायत की।

आरोप है कि पति अब उनके ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित फ्लैट को बेचकर पैसा देने के लिए पीड़िता पर दबाव बना रहा है। उन्होंने ऐसा करने से इन्कार किया तो उसने उन्हें बुरी तरह पीटा। पीड़िता ने थाने में शिकायत की, लेकिन पुलिस ने उन्हें टरका दिया।

इसके बाद उन्होंने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली। इसमें यशराज द्वारा उनकी पिटाई करते हुए फुटेज हैं। फुटेज के साथ शिकायत वरिष्ठ पुलिस अफसरों को दी। उनके आदेश पर अमर कॉलोनी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच व आरोपित की तलाश जारी है।