4 साल की बच्ची को अश्लील वीडियो दिखा पड़ोसी ने की दरिंदगी, हालत गंभीर

  • आरोपी जिस स्कूल में गार्ड के तौर तैनात था, वहीं ले जाकर वारदात को दिया अंजाम
  • पुलिस का लापरवाह रवैया आया सामने, पांच घंटे बाद दर्ज किया केस

नागपुर. यहां चार साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने स्कूल के टॉयलेट में बच्ची के साथ दरिंदगी की। बच्‍ची को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने दुष्कर्म से पहले बच्ची को अश्लील वीडियो भी दिखाया।

पुलिस के मुताबिक, बच्‍ची के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी की पहचान 25 साल के भूषण दहात के रूप में हुई। वह बच्ची के पड़ोस में ही रहता है। बच्ची, मां के साथ रहती है। मां काम पर जाने के दौरान उसे उसी के घर में छोड़ जाती थी। रविवार को आरोपी और बच्ची अकेली थी। आरोपी बच्ची को एक स्कूल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी इसी स्कूल में गार्ड का काम करता है।

केस दर्ज करने में लगे पांच घंटे 

मां शाम को लौटी तो बच्ची को घर पर गंभीर हालत में पाया। मां उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची और भर्ती करवाया। मां का आरोप है कि पड़ोस के कुछ अन्य लोगों के साथ जब वह वाड़ी पुलिस स्टेशन केस दर्ज करवाने पहुंची तो पुलिस ने पांच घंटे तक केस दर्ज नहीं किया। बाद में लोगों के हंगामे के बाद केस दर्ज किया। इस बीच आरोपी घर से फरार हो गया।

पकड़ने के लिए तीन टीम बनाई गई 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीम गठित की है।

HAMARA METRO