यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, मौके पर ही 3 लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला है नॉलेज पार्क क्षेत्र का जहां पर तीन लोगों की मौत हो गई। यहां पर जीरो पॉइंट पर तेज रफ्तार कार पीछे से ट्रक में जा घुसी हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन शव बुरी तरह से क्षत विक्षत हो चुका था। इसके बाद पुलिस ने कटर की मदद से गाड़ी को अलग-अलग हिस्से में काटकर डेड बॉडी को बाहर निकाला।

नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि देर रात दो बजे के करीब वैगनआर कार में सवार होकर तीन लोग आगरा की तरफ से नोएडा आ रहे थे जैसे ही उनकी कार जीरो प्वाइंट पर पहुंची तभी तेज रफ्तार में पीछे से एक ट्रक में जा घुसी। हादसे के दौरान कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी और तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों की मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने बताया कि कार की रफ्तार 100 से अधिक थी तेज रफ्तार की वजह से ही हादसे में तीनों व्यक्तियों के हाथ और सिर धड़ से अलग हो चुके थे। मृतकों की पहचान के लिए पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया है जिस कार में तीनों व्यक्ति सवार थे। वह गाजियाबाद नंबर पर पंजीकृत है।