इस वीडियो के लिए ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को वायरल हो रहे उनके एक वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो में रणबीर कपूर अपने एक फैन से मिलते नजर आ रहे हैं. उनका ये फैन उनसे मुलाकात के वक्त उनके पैर छूता है और उनके साथ बैठता है. रणबीर सोफे पर बैठे हैं जबकि फैन उनके पास ही जमीन पर बैठा हुआ है. इस वीडियो के चलते रणबीर को ट्रोल किया जा रहा है और उनके बर्ताव को बुरा बर्ताव बताया जा रहा है.

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं. वह और आलिया भट्ट इन दिनों बनारस में हैं और शूटिंग के दौरान कई बार अपने फैन्स से मिलते नजर आ जाते हैं. हाल ही में उनका एक फैन उनसे मिलने पहुंचा और इस मोमेंट को एक कैमरा रिकॉर्ड कर रहा था. रिकॉर्ड की गई फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैन मिलते ही सीधे रणबीर के पैर छू लेता है और रणबीर उसे रोकते तक नहीं हैं. इसके बाद फैन रणबीर के लिए लाया गया तोहफा उन्हें देता है.

रणबीर तोहफा लेते हुए सोफे पर बैठ जाते हैं और उससे पूछते हैं कि क्या वह इस गिफ्ट को अभी खोलें? फैन तोहफे को खोल कर देखने के लिए कहता है कि वह देखें कि वो उनके लिए क्या लाया है. रणबीर सोफे पर बैठ कर फैन से बातें करते हुए गिफ्ट खोलने लगते हैं और फैन उनके बराबर में जमीन पर बैठ जाता है. वह बीच-बीच में हकलाते हुए रणबीर से कुछ बातें भी कर रहा है.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रणबीर कपूर को काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- रणबीर भगवान वगैरह कुछ हैं क्या? वह अपने फैन से साथ में सोफे पर बैठने को क्यों नहीं कह रहे हैं? एक अन्य यूजर ने लिखा- फैन से मुलाकात है लेकिन डरा क्यों रहा हैं उसे… फर्जी बेस वाली आवाज के बिना आराम से भी बात कर सकता है ये. अब अपने फेक इंस्टा से स्टॉक करेगा सब कमेंट्स.

एक अन्य यूजर ने रणबीर के लिए लिखा- फैन है लेकिन वो कोई नौकर नहीं है देखो जरा वो आदमी जमीन पर बैठा है. एक यूजर ने लिखा- ये कपूर कभी खान नहीं बन सकते. दिल चाहिए. वो भी बड़ा वाला. एक यूजर ने लिखा- रणबीर बहुत रूड हैं. एक बार भी ऊपर बैठने को नहीं बोला उसको. इस गधे को भी इसी का फैन बनना था.

बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

HAMARA METRO