अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर से लगातार आतंकियों का सफाया जारी है। सुरक्षाबल चुन-चुन कर घाटी से आतंकियों का सफाया करने के मिशन पर लगे हुए हैं। दक्षिण कश्मीर के वेरिनाग इलाके के नौगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद का एक आतंकी मारा गया है। खबरों के मुताबिक सुरक्षाबलों को इलाके मेें  2 से 3 आतंकियों केे छिपे होने की खबर  मिली थी। फिलहाल, उसके अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए अभियान जारी है। इलाके में फिलहाल इंटरनेट सेवा को बंद है।

 

यहां मिली जानकारी के अनुसार, जैश ए मोहम्मद के दाे से तीन आतंकी अनंतनाग में वेरीनाग के पास नौगाम इलाके में छिपे हुए थे। इसका पता चलते ही आज तड़के सेना की 19 आरआर और राज्य पुलिस विशेष अभियान दल के संयुक्त कार्यदलने आतंकियों के खिलाफ एक अभियान चलाया। जवानों काे अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जवानों ने भी अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर किया। इसके बाद दोनो तरफ से गोलियों की बौछार शुरु हो गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को कई बार सरेंडर के लिए कहा। लेकिन आतंकियों की तरफ से गोलीबारी जारी रही।

करीब साढ़े सात बजे आतंकियों की तरफ से गोलीबारी बंद हो गई और उसके बाद जवानों ने सावधानीपूर्वक आगे बढ़ते हुए तलाशी ली। उन्हें वहां गोलियों से छलनी एक आतंकी का शव और हथियार मिले। मारे गए आतंकी की पहचान अनंतनाग में नौपुरा के रहने वाले इकबाल के रुप में हुई है। संबधित अधिकारियों ने बतााया कि इकबाल के दो और साथियों के वहीं कहीं छिपे होने की संभावना के अाधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी के बीच तलाशी अभियान जारी रखा हुआ है।