बचपन में कंगना के साथ हुई थी छेड़छाड़

सोशल मीडिया पर सत्यमेव जयते (2014) के फिनाले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनोट, दीपिका पादुकोण और परिणीति चोपड़ा आमिर खान के साथ बॉलीवुड के नकारात्मक प्रभाव पर डिस्कशन करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कंगना ने अपने बचपन की एक घटना का जिक्र भी किया है, जिसमें एक लड़का उनके साथ छेड़छाड़ करता है और वो बेहोश हो जाती हैं।

5 मिनट तक बेहोश रही थीं कंगना

  1. – कंगना ने बताया, “मुझे याद है कि जब मैं चंडीगढ़ में स्कूल में पढ़ती थी। तब बाइक से जाने वाले लड़के लड़कियों को टच करने की कोशिश करते हैं। एक बार एक बाइकर तेजी से आया और मेरे सीने पर पंच मारकर चला गया। पंच इतना तेज था कि मैं बेहोश हो गई। 5 मिनट तक मैं उसी स्थिति में रही और जब मैं उठी तो मैंने सोचा कि मुझे किसी ने  देखा तो नहीं कि किसी ने मेरे साथ ऐसी छेड़छाड़ की।” कंगना की बात को आगे बढ़ाते हुए   परिणीति ने कहा कि इस तरह की घटना के लिए उस वक्त लड़कियों को ही जिम्मेदार माना जाता था।
  2. वीडियो में और क्या है?

    – वीडियो में आमिर फिल्मों के कुछ सीन्स दिखाते हैं, जिनमें हीरो  हीरोइन को इम्प्रेस करने के लिए कभी उसकी गोदी में बैठ जाता है, कभी उसके साथ लफंगों जैसा बर्ताव करता है, कभी उसे जबर्दस्ती किस कर लेता है, कभी उसके कैरेक्टर और कपड़ों पर कमेंट करता है और कभी उस पर हाथ उठाते दिखाई देता है। इसके अलावा कुछ आइटम नंबर भी आमिर ने दिखाए और तीनों एक्ट्रेसेस से सवाल किया कि फिल्मों में दिखाई जाने वाली चीजों को देखने का उनका नजरिया क्या है। इस पर तीनों एक्ट्रेसेस एक सुर में कहती हैं कि फिल्मों में हीरोइनों के साथ हीरो का जो बर्ताव दिखाया जाता है, वह गलत है और उसका समाज पर बुरा प्रभाव पड़ता है।
    – आमिर खान वीडियो में यह स्वीकार करते दिख रहे हैं कि वो भी अपनी फिल्मों इस तरह की बदतमीजी कई बार कर चुके हैं और उन्हें इस बात की बहुत शर्म है। आमिर के मुताबिक, उस वक्त उन्हें समझ नहीं थी कि वो जो दिखा रहे हैं, इसका सोसाइटी पर क्या प्रभाव पड़ेगा। लेकिन उन्हें इस बात का अहसास हो चुका है। आमिर सत्यमेव जयते के नए सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर वापसी करेंगे, जो 2020 में टेलीकास्ट हो सकता है।

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com