सिंगर ज्योतिका तांगरी 21़ भाषाओं में गा सकती हैं गीत

भारत कश्मीर से कन्याकुमारी या गुजरात से पश्चिम बंगाल तक विभिन्न संस्कृतियों और विविध भाषाओं की भूमि है। हमारी संस्कृतियों और परंपराओं को विश्व स्तर पर जाना जाता है और यह जैसी है उसके लिए सम्मान किया जाता है और यह हर व्यक्ति में गर्व की भावना लाता है। एक व्यक्ति के लिए, 10 भाषाओं में भी धाराप्रवाह महारत हासिल है, लेकिन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर की जज ज्योतिका तांगरी के लिए यह कला बहुत ही आसान है! सुपरस्टार सिंगर जो कि चैनल का खुद विकसित किया गया आईपी है, अपने दर्शकों के समक्ष शो के कुछ सबसे विविध और होनहार गायकों को पेश करने और उनकी गायन प्रतिभा से दर्शकों का मन मोहने के लिए तैयार है। शो अपने लॉन्च के करीब है और शो के प्रतियोगियों की चर्चा के बीच, एक कप्तान के बारे में एक अज्ञात तथ्य प्रकाश में आया है।

‘पल्लो लटके’ गाने वाली गायिका ज्योतिका तांगरी, जो सुपरस्टार सिंगर शो के चार कैप्टन में से एक हैं, वे 1 नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु, भोजपुरी, मराठी, असमिया, फ्रेंच, बंगाली, नेपाली और कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में गा सकती हैं। उन्होंने विभिन्न भाषाओं में विभिन्न गीत गाए हैं और बॉलीवुड में पार्श्व गायन भी किया है जिससे उनकी उल्लेखनीय प्रशंसा हुई है। 21 भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं में गाने के अलावा, गायिका अंग्रेजी, फ्रेंच, अरबी, जापानी सहित कई विदेशी भाषाओं में भी गा सकता है और सूची कभी समाप्त नहीं होती है।

विभिन्न भाषाओं के अपने विविध ज्ञान को साझा करते हुए ज्योतिका कहती हैं, “मेरा पहला रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘एंटरटेनमेंट के लिये कुछ भी करेगा’ था, जहाँ मुझे विभिन्न क्षेत्रीय और विदेशी भाषाओं में गाने की अपनी क्षमता की वजह से चुना गया था। बेशक, बहुत सारी भाषाएँ सीखना बहुत समर्पण और अभ्यास के साथ आता है और अब जब मुझे सुपरस्टार सिंगर पर कुछ अद्भुत बच्चों को प्रशिक्षित करने का अवसर मिला है, तो मुझे खुशी है कि मुझे संगीत भाषाओं का एक अच्छा ज्ञान है। शो में बच्चे भारत के विभिन्न क्षेत्रों से आते हैं और संगीत में उनकी पसंद भी विविध है। मैं इन बच्चों को उनके गायन में मदद करने की इच्छा रखती हूं ताकि वे न केवल शो जीत सकें, बल्कि दर्शकों का दिल भी जीत सकें।

‘सिंगिंग का कल’ का अनुभव करने के लिए तैयार रहें, जो 29 जून से शुरू हो रहा है, शनि-रवि रात 8 बजे!

HAMARA METRO

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com