Bharat Vs Dark Phoenix: सलमान से भिड़ेंगी प्रियंका चोपड़ा की जेठानी

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर कभी-कभी बड़े दिलचस्प टकराव देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक टकराव 5 जून से होगा। सलमान ख़ान की फ़िल्म Bharat के साथ हॉलीवुड फ़िल्म Dark Phoenix रिलीज़ हो रही है और इन दोनों ही फ़िल्मों से Priyanka Chopra का ख़ास कनेक्शन है।

भारत में फ़ीमेल लीड के लिए सबसे पहले प्रियंका चोपड़ा के नाम का एलान हुआ था। ख़ुद सलमान ख़ान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। मगर, फ़िल्म की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही प्रियंका ने अचानक फ़िल्म छोड़ दी थी, जिसके बारे में फ़िल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने ट्वीट के ज़रिए बताया। अली के इस ट्वीट से ही अंदाज़ा लगाया गया था कि प्रियंका ने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के लिए फ़िल्म छोड़ी है।हालांकि उस वक़्त ख़बरें यह भी आयी थीं कि प्रियंका ने एक हॉलीवुड फ़िल्म के लिए सलमान की भारत को ना कहा है। ख़ैर, इसके बाद फ़िल्म में कटरीना कैफ़ की एंट्री हुई और भारत बिना किसी बाधा के आगे बढ़ी और पूरी हुई। अब 5 जून को फ़िल्म रिलीज़ हो रही है।

अगर प्रियंका भारत को करने से इंकार नहीं करतीं तो 5 जून को भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर वो अपनी जेठानी सोफी टर्नर से टकरा रही होतीं। सोफी की फ़िल्म डार्क फीनिक्स भारत के साथ रिलीज़ हो रही है। यह हॉलीवुड की मशहूर फ्रेंचाइजी X Men Series की फ़िल्म है और दुनियाभर में इसके चाहने वालों की लम्बी लाइन है। एक्स मेन सीरीज़ भारत में भी लोकप्रिय रही है। ऐसे में सलमान की भारत के लिए फ़िल्म काम्पटीटर साबित हो सकती है।

प्रियंका की जेठानी सोफी, निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस की बेटर हाफ हैं। हाल ही में सोफी और जो ने शादी की है। रिश्ते के हिसाब से सोफ़ी जेठानी हैं, मगर असल में वो प्रियंका से कई साल छोटी हैं, मगर दोनों की बांडिंग के बीच उम्र का यह फ़ासला नज़र नहीं आता। शादी से पहले से ही प्रियंका और सोफी एक-दूसरे के साथ वक़्त बिताती रही हैं। प्रियंका ने सोफी के साथ ख़ुद को J Sisters का नाम दिया है। प्रियंका की शादी में सोफी भारत आयी थीं और जमकर मस्ती की थी। उनके डांस की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई थीं।

Game Of Thrones के लिए मशहूर हैं Sophie Turner 

सोफी, गेम ऑफ़ थ्रोंस के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती हैं। इस बेहद कामयाब सीरीज़ से वो शुरू से ही जुड़ी रही हैं, जिसका Finale सीज़न अब शुरू हो रहा है। Dark Phoenix लीड रोल में सोफी की पहली बड़ी फ़िल्म है। इससे पहले X Men- Apocalypse में भी सोफी जीन ग्रे के रोल में नज़र आयी थीं, मगर उसमें वो लीड रोल में नहीं थीं। प्रियंका तो भारत से निकल गयी हैं। अब देखते हैं कि सलमान ख़ान और प्रियंकी की सिस्टर-इन-लॉ के बीच मुकाबला क्या रंग जमाता है।

HAMARA METRO