वरुण धवन की दरियादिली बीमार डांसर ईशान की 5 लाख से की मदद

वरुण धवन ने हिप हॉप डांसर ईशान को इलाज के 5 लाख रुपए की मदद पहुंचाई है। दरअसल वरुण को इंस्टाग्राम पर कार्तिक राजा की एक पोस्ट दिखाई दी जिसके जरिए उस डांसर की मदद करने की अपील की गई थी।

कौन है ईशान, कैसे हुआ घायल

  1. फोटो में दिखाया गया व्यक्ति उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का एक डांसर ईशान है। जो डांस प्रैक्टिस करते हुए घायल हुआ। ईशान डबल फ्रंट फ्लिप कर रहा था और बैलेंस बिगड़ने पर उसकी गर्दन में चोट आ गई।

  2. सोशल मीडिया पर चल रहा कैम्पेन

    ईशान की मदद करने के लिए इंडस्ट्री के कई डांसर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फंड जुटाने का कैम्पेन चलाया है। वरुण ने इसी पोस्ट को देखकर कार्तिक को मैसेज करके ईशान की मदद की पेशकश की।

  3. शेयर किया चैट का स्क्रीन शाॅट

  4. वरुण के मैसेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया है। जिसमें वरुण पूछ रहे हैं कि – भाई यह लड़का कौन है और मैं इसकी मदद कैसे कर सकता हूं, प्लीज मुझे बताओ।जिस इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर किया गया उसके परितोष ने बताया कि वरुण ने 5 लाख रुपए ईशान के इलाज के लिए दिए हैं।
  5. यह पहला मौका नहीं है जब वरुण डांसर्स की मदद के लिए आगे आए हैं। 2015 में भी सुरेश मुकुंद के ग्रुप को वर्ल्ड हिपहॉप चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के सपने को पूरा किया था। एबीसीडी 2 सुरेश की लाइफ पर बनी फिल्म ही थी। जो किंग्स यूनाइटेड इंडिया ग्रुप के हेड हैं। जिसमें जेनिफर लोपेज, ने यो और डेरेक हॉज जज पैनल में रहते हैं।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com