फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इंटरनेट पर हुई लीक

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 इंटरनेट पर लीक हो गई है. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पायरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया है. ये वेबसाइट इससे पहले भी कई बड़ी फिल्मों को लीक कर चुकी है. लोग लगातार फिल्म को इस वेबसाइट से डाउनलोड कर रहे हैं.

फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और रिलीज के चंद घंटे बाद ही तमिल रॉकर्स ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म को लीक कर द‍िया. पूरी की पूरी फिल्म वेबसाइट पर उपलब्ध है. बॉक्स ऑफ‍िस पर फिल्म की कमाई अब तक अच्छी है लेकिन लीक होने के बाद फिल्म की कमाई पर असर पड़ने की पूरी संभावना है.

बता दें कि फिल्म कई कारणों से सोशल मीडिया पर चर्चा में है. करण जौहर पूरे सात साल बाद अपनी स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रेंचाइजी लेकर आए हैं. फिल्म के सुर्खियों में रहने का एक कारण ये भी है कि इस फिल्म से अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. साथ ही साथ इस फिल्म के जरिए टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्शन हीरो इमेज ब्रेक करने की कोशिश की है. फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज क्रिएट करने की कोशिश की गई थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म क्रिटिक्स को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाईं.

जहां तक फिल्म के बिजनेस की बात है तो फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस लगातार ऊपर बढ़ता नजर आ रहा है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12 करोड़ 6 लाख रुपये का बिजनेस किया था और दूसरे दिन इसने 14 करोड़ 2 लाख रुपये कमाए. फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 26 करोड़ 8 लाख रुपये हो चुका है. खबर है कि फिल्म ने दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में अच्छा बिजनेस किया है.

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com