उज्जैन में रोड शो से पहले प्रियंका ने की महाकाल की पूजा

इंदौर/उज्जैन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रतलाम रैली के बाद अब से कुछ घंटों बाद प्रियंका गांधी वाड्रा रतलाम में एक सभा को संबोधित करेंगी। इससे पहले वो उज्जैन में एक रोड शो करेंगी। जिसके लिए वो उज्जैन पहुंच चुकी है। रोड शो से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बाबा महाकाल के दर्शन करेंगी। इस दौरान वो पंचामृत पूजा करेंगी। पूजा के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ उनके साथ मौजूद रहेंगे। जिसके बाद महाकाल मंदिर से ही उनका रोड शो शुरू होगा जो तीन बत्ती चौराहे पर खत्म होगा। उज्जैन में रोड शो के बाद प्रियंका गांधी रतलाम पहुंचेंगी। जहां वो रतलाम-झाबुआ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया के समर्थन में रैली करेंगी।

शाम को उनका इंदौर में भी एक रोड-शो है। राजमोहल्ला चौराहे से राजवाड़ा के बीच होने वाले रोड शो के लिए पार्टी ने खास तैयारियां की हैं। जगह-जगह कांग्रेस ने मंच लगाए हैं। रोड शो की शुरूआत में प्रियंका गांधी वाड्रा भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगी। इसके बाद 4 किमी लंबे रोड शो की शुरुआत होगी। अंत में प्रियंका गांधी राजवाड़ा पर मां अहिल्या का आशीर्वाद लेंगी।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी इंदौर आ रही है। यहां से गांधी परिवार का खास नाता रहा है। प्रियंका से पहले उनकी दादी इंदिरा गांधी भी इंदौर में रोड शो कर चुकी हैं। पिछले साल विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने भी इंदौर में रोड शो किया था। जिसका पार्टी को काफी फायदा मिला था और 15 साल बाद कांग्रेस प्रदेश की सत्ता में वापस लौटी।