कंगना रनौत कांस में नहीं पहनेंगी वेस्टर्न ड्रेस , भारतीय पोशाक में आने का किया एलान

बसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत इस बार के कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में अपनी पोशाक से सभी को चौंकाने वाली हैं। कंगना दूसरी बार कांस की रेड कार्पेट पर परफार्म करेंगी। उन्‍होंने कहा है कि वह इस बार भारतीय पारंपरिक पोशाक पहनकर कान्‍स में हिस्‍सा लेंगी।

फ्रांस के पेरिस शहर में मंगलवार से शुरू हुए कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का यह 72 एडीशन है। इस समारोह में दुनिया भर के सिनेमा प्रेमियों और नामचीन हस्तियों को परफार्म करने के लिए इन्‍वाइट किया जाता है। कंगना रनौत, सोनम कपूर समेत कई भारतीय अभिनेत्रियों इस बार कान्‍स की रेड कार्पेट पर परफार्म करने वाली हैं। कंगना दूसरी बार कान्‍स की रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं।

खबरों के मुताबिक कंगना रनौत इस बार कांस में अपनी ड्रेस से सबको चौंकाने वाली हैं। खबरों के मुताबिक कंगना ने एक इंटरव्‍यू में कहा है कि कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल ग्‍लोबल प्‍लेटफार्म है। वह कान्‍स में भारतीय सिनेमा और भारत की संस्‍कृति को रिप्रेजेंट करने वहां जा रही हैं। ऐसे में उन पर यह बड़ी जिम्‍मेदारी है कि वह देश की परंपरा और संस्‍कृति का निर्वाह करें।

कंगना ने कहा कि वह इस बार कान्‍स की रेड कार्पेट पर पारंपरिक भारतीय साड़ी पहनेंगी। उन्‍होंने बताया कि वह और उनकी डिजाइनर एमी पटेल कान्‍स में उनके लुक को लेकर कई दिनों से विचार कर रहे हैं। कंगना ने कहा है कि वह देश के कारीगरों, बुनकरों और भारतीय विरासत को ग्‍लोबली प्रमोट करेंगी। उन्‍होंने कहा फैशन ब्रांड फाल्‍गुनी और शेन पीकॉक से साडि़यों की डिजाइन को लेकर बात की गई है। वह लोग इस पर काम कर रहे हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com