जीत रस्‍तोगी को लखनऊ में मिला जेपीएस अवार्ड 2019

जीत रस्‍तोगी को लखनऊ में मिला जेपीएस अवार्ड 2019

 

उत्तर प्रदेश के उभरते सितारे जीत रस्‍तोगी को लखनऊ के गोमती नगर स्थित बुद्धा रिसर्च इंस्‍टीट्यूट में आयोजित एक समारोह के दौरान जेपीएस अवार्ड 2019 से सम्‍मानित किया गया। यह अवार्ड उत्तर प्रदेश में कला और साहित्‍य के क्षेत्र में विशिष्‍ट योगदान के लिए दिया जाता है। यह अवार्ड इस बार जीत रस्‍तोगी को डॉ अनिता सहगल के हाथों दिया गया। उनके अलावा उत्तर प्रदेश के अन्‍य अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक, मॉडल, रायटर आदि को भी दिया गया।
जेपीएस अवार्ड 2019 मिलने के बाद जीत रस्‍तोगी ने समारोह के आयोजक अरविंद सक्‍सेना को धन्‍यवाद दिया और कहा कि मैं इस अवार्ड को पाकर काफी खुश हूं। लखनऊ में इस तरह के शो होना यहां की प्रतिभाओं के लिए बहुत सही है। मेरा मानना है कि ऐसे अवार्ड का आयोजन यहां अनवरत होना चाहिए। इससे यहां की प्रतिभाओं को प्रोत्‍साहन मिलेगा और वे कला और साहित्‍य के क्षेत्र में प्रदेश का नाम रौशन करेंगे। इससे प्रदेश की संस्‍कृति को भी बढ़ावा मिलेगा।
आपको बता दें कि जीत रस्‍तोगी इन दिनों एक हिंदी फीचर फिल्‍म “KHATUSHYAM BHAKT MAUSIJI” की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच समय निकाल कर फिल्‍म के प्रोड्यूसर मुकेश अग्रवाल के साथ पहुंचे। इस दौरान जीत रस्‍तोगी ने पूरे लखनऊ को धन्‍यवाद दिया। कार्यक्रम के दौरान डॉ अनिता वसुंधरा सहगल, मुकेश अग्रवाल, डॉ श्‍वेता श्रीवास्‍त‍व के लखनऊ के कई जानी मानी हस्तियां मौजूद रहे।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com