शिवराज ने लगाए नारे  “हाउज द जोश”

भोपाल। भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक कर पुलावामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है। भारतीय सेना ने रात करीब 3.30 बजे अपने 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों को पाकिस्तान सीमा में भेजा और बमों की बरसात कर दी। इस जवाबी कार्रवाई के बाद पाक में जहां  हड़कंप मच हुआ है, वही पूरे भारत देश में जश्न का माहौल है। लोग सोशल मीडिया से अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे है। लड्डू, मिठाईयां और पटाखे छोड़कर लोग अपनी खुशी का इजहार कर रहे है। पूरे देश पीएम मोदी और भारतीय सेना को इस जवाबी कार्रवाई के बाद धन्यवाद दे रहा है, तारीफ कर रहा है। विपक्ष भी पीएम मोदी के इस फैसला का स्वागत कर रहा है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय सेना को बधाई दी है वही भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने लड्डू बांटकर अपनी खुशी को जाहिर किया है।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा है कि  मेहबूबा मुफ्ती जी शायद आप भारतीय सेना की ताक़त को कम आंक रही हैं। हमारी सेना हर उस हाथ को शरीर से अलग करने में सक्षम है, जो दुश्मनों का झंडा उठायेगा।।ना(पाक) के आतंक का जवाब !!!पाकिस्तान की गोद में पनप रहे आतंकवाद को भारत ने एक बार फिर जवाब दिया। देश की तरफ आँख उठाने वालों का सर कुचलने से पीछे नहीं हटेगा भारत। आगे कैलाश ने लिखा है कि भारतीय सेना को सलाम। भारत की वायु सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए जैश के POK और पाकिस्तान की सीमा में बने आतंक के ठिकानों को नेस्तनाबूद कर दिया।ये है आतंक का मुँहतोड़ जवाब।यह सिर्फ निंदा करने वाली मजबूर सरकार नही है।अपितु जोरदार तत्काल जवाब देंने वाली मजबूत सरकार है।

सीएम कमलनाथ और सिंधिया ने भी की सेना की तारीफ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय वायु सेना के जाँबाज़ सैनिकों द्वारा आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्यवाही के लिए सैनिकों को बधाई, मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रहित में उठाए जाने वाले हर कदम पर आपके साथ हैं।वही गुना सांसद और यूपी के महासचिव सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा है कि भारतीय वायु सेना के जाँबाज़ सैनिकों के शौर्य और साहस को मेरा सलाम। आतंकी ठिकानों पर की गई जबरदस्त कार्यवाही के लिए सैनिकों को बधाई, मैं और मेरी पार्टी राष्ट्रहित में उठाए जाने वाले हर कदम पर आपके साथ हैं।

शिवराज ने लगाए नारे  “हाउज द जोश”

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय वायुसेना के सफल ऑपरेशन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आतंकवाद को खोद कर गाड़ देंगे और प्रधानमंत्री ने साफ कह दिया था कि हम किसी को छेड़ेंगे नहीं और जिसने छेड़ा उसको छोड़ेंगे नहीं। भारतीय वायुसेना के जज्बे को सलाम और प्रणाम। इसी के साथ शिवराज सिंह चौहान ने हाऊ द जोश के नारे भी लगाए। चौहान ने आगे भारतीय वायुसेना के जवानों को बधाई दी और कहा कि आप के शौर्य से हम अभिभूत हैं।

गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय वायुसेना ने POK में घुसकर जैश के ठिकानों पर हमला किया है। बताया जाता है कि रात करीब साढ़े तीन बजे एक साथ 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकियों के बड़े ठिकानों पर हमला किया और उसे पूरी तरह से तबाह कर दिया। भारतीय वायुसेना से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वायुसेना के विमानों ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार जैश के आतंकी कैंप पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए। अभी तक की सूचना के मुताबिक दो से तीन सौ आतंकियों के मारे जाने की सूचना है।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com