रिलीज से पहले कंगना के घर के बाहर बढ़ाई गई सिक्‍यॉरिटी

रिलीज से पहले कंगना के घर के बाहर बढ़ाई गई सिक्‍यॉरिटी

 

कंगना रनौत की आने वाली फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज से पहले ऐक्‍ट्रेस के घर के बाहर बुधवार को सुरक्षा बढ़ा दी गई। ऐसा करणी सेना की कंगना को दी गई धमकी को देखते हुए किया गया है। कंगना के घर के बाहर कुछ पुलिस वैन्‍स को तैनात किया गया है ताकि किसी भी तरह के बुरे परिणाम को होने से रोका जा सके।
ऐसा ही कुछ उस वक्‍त भी हुआ था जब डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी। उस समय ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर के बाहर पुलिस की गाड़ियां देखी गई थीं। न सिर्फ दीपिका बल्कि उनके परिजनों को भी सिक्‍यॉरिटी ऑफर की गई थी।

कुछ संगठनों ने धमकी दी थी कि अगर फिल्‍म रिलीज हुई तो वे दीपिका की नाक काट देंगे। कुछ इसी तरह इस बार कंगना को बुरे परिणाम झेलने की धमकी मिली है।

करणी सेना की मानें तो फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का एक अंग्रेज अफसर के साथ अफेयर दिखाया गया है और इसी बात को लेकर सेना विरोध कर रही है। वहीं, कंगना का कहना है कि उनकी फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है।
बता दें, कंगना की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’ 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा, जिस्शू सेनगुप्ता, कुलभूषण खरबंदा सहित कई और चेहरे भी नजर आएंगे।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com