सुपरस्‍टार मनोज तिवारी मृदुल ने कहा – एक्‍टर तो रवि किशन ही हैं  

सुपरस्‍टार मनोज तिवारी मृदुल ने कहा – एक्‍टर तो रवि किशन ही हैं  
————————————————————————-
भाजपा सांसद सह लोकगाय‍क सुपरस्‍टार मनोज तिवारी मृदुल ने मुंबई में आयोजित न्‍यू ईयर पार्टी में रवि किशन की जमकर तारीफ की और कहा कि सही मायनों में रवि किशन ही एक्‍टर है। उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा के इस दौर में रवि किशन का योगदान काफी सराहनीय रहा है। इस मौके पर रवि किशन ने उनका आभार व्‍यक्‍त किया और खेसारीलाल यादव के साथ एक ही मंच से तीनों कलाकारों ने जम की मस्‍ती की। मालूम हो कि एक समय ऐसा भी था, जब में मनोज तिवारी और रवि किशन की फिल्‍मों का बॉक्‍स ऑफिस पर खूब घमासान होता था। मगर अब दोनों जब भी किसी मंच पर मिलते हैं तो एक दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते हैं।
वैसे, कार्यक्रम की शुरूआत में रवि किशन और मनोज मिवारी ने सबों को नए साल की शुभकामनाएं देकर की। इस दौरान रवि किशन ने बॉलीवुड के महान कलाकार कादर खान को भी याद किया और कहा कि उनसे हमने बहुत कुछ सीखा है। वे लीजेंड थे। उनके जैसा कलाकार विरले ही होते हैं। जब अंतिम बार हमारी उनसे मुलाकात हुई, तब उन्‍होंने हमसे एक बात कही थी, ‘जिंदगी भर घर के लिए भागता रहा है। कभी लौटा नहीं। जब लौटा, तो घर ही नहीं था।‘ यह उनके जीवन की कड़वी सच्‍चाई थी। उनके ये अल्‍फाज हम कलाकारों के लिए कहीं न कहीं एक बड़ी सीख है। वहीं, इस कार्यक्रम में सबों ने कादर खान को याद भी किया।
इसके अलावा रवि किशन ने न्‍यू ईयर पार्टी में मनोज तिवारी के साथ जमकर हंसी ठिठोली की। इस दौरान जब मनोज तिवारी ने रवि किशन को छेड़ा, तब उन्‍होंने कहा कि तू त हमरा जान लेके चल गइले। इस पर सबों ने जमकर ठहाके लगाए। बता दें कि रवि किशन और मनोज तिवारी भाजपा के नेता और स्‍टार प्रचारक भी हैं। तभी तो उन्‍होंने इस पार्टी में मध्‍यप्रदेश विधान सभा चुनाव प्रचार के दौरान के वाकिये को शेयर किया और बताया कि एक दिन रवि किशन को चुनाव प्रचार के लिए ग्वालियर जाना था। जब तक रवि वहां पहुंचते उससे पहले मनोज तिवारी हेलिकॉप्‍टर लेकर उड़ चुके थे। तब बाद में वे दूसरे हेलिकॉप्‍टर से गए ।  इस औसर पर विनय आनंद ,संजय भूषण पटियाला ,अनारा गुप्ता ,स्मृत सिन्हा ,कनक पांडेय ,लवी रोहतगी ,प्रियंका सिंह ,प्रदीप सिंह ,अमित यादव ,विकास सिंह ,अवधेश मिश्रा ,दिलीप गुलाटी,आज़ाद सिंह ,प्यारे लाल यादव ,धनंजय मिश्रा ,जय यादव ,जय सिंह ,विक्की बबुआ ,अरविन्द आनंद आदि लोग उपस्थि थे !
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com