शाहरूख – सलमान की फिल्‍मों में नजर आ चुके अनिल धवन की होगी भोजपुरी पर्दे पर इंट्री

शाहरूख – सलमान की फिल्‍मों में नजर आ चुके अनिल धवन की होगी भोजपुरी पर्दे पर इंट्री

 

 

साल 2018 भोजपुरी इंडस्‍ट्री के लिए काफी शानदार रही है। इस वजह से देश के फिल्‍मकार अब इस इंडस्‍ट्री की ओर से फिर से आकर्षित होने लगे हैं। यही वजह है कि अब निर्देशक ब्रज भूषण की फिल्‍म ‘काजल’ में मशूहर अभिनेता अनिल धवन की इंट्री हो रही है। अनिल धवन अपने फिल्‍मी करियर में अब शाहरूख खान, सलमान खान,अक्षय कुमार सरीखे अभिनेताओं के साथ फिल्‍में कर चुके हैं और अब वे भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आने वाले हैं।
दरअसल, ब्रज भूषण इन दिनों फिल्म सिटी मुंबई में महिला प्रधान फिल्‍म ‘काजल’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में अदालती कार्यवाही भी उन्‍हें दिखानी है, जिसके लिए उन्‍होंने बॉलीवुड से अनिल धवन को चुना। अनिल इस फिल्‍म में जज की भूमिका में नजर आयेंगे। जबकि उनकी अदालत में फिल्‍म की लीड अभिनेत्री काजल यादव अपने पति के लिए जिरह करती नजर आयेंगी। काजल अपनी फिल्‍मी करियर में पहली बार काले कोट में वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वे अनिल धवन की कोर्ट में ही अपने पति के लिए मुकदमा लड़ती नजर आयेंगी।

वहीं, ब्रज भूषण ने अनिल धवन के बारे में बताया कि अनिल की अभिनय का कोई जोड़ नहीं हे। साल 1970 से अब तक वे कई फिल्‍में कर रहे हैं। उन्‍हें कई जेनरेशन के साथ काम करने का अनुभव है और अब वे पहली बार किसी भोजपुरी फिल्‍म से जुड़े हैं। इसका फायदा हमारे कलाकारों को भी मिल रहा है। यह हमारे लिए ऑनर की बात है कि अनिल धवन ने हमारी एक बेहद महत्‍वपूर्ण फिल्‍म में जज की भूमिका को स्‍वीकार किया। ये भोजपुरी सिनेमा के लिए बेहद बड़ी बात है।

उन्‍होंने कहा कि जहां तक बात काजल यादव की है तो मैं पहले भी कह चुका हूं कि काजल काफी एनर्जेटिक एक्‍ट्रेस है, ठीक अपनी मां माया यादव की तरह। वे भले ही इस फिल्‍म में पहली बार काले कोर्ट में वकील बनी हैं, मगर उनका परफॉर्मेंस बेहद अच्‍छा है। मेरी फिल्‍म में काजल यादव के अपोजिट आदित्‍य मोहन हैं। वे भी बेहतरीन कलाकार हैं।
बता दें कि फिल्‍म में काजल यादव ,आदित्‍य मोहन नजर ,माया यादव ,पुष्‍पा शुक्‍ला,शम्‍स आगाज,उदय श्रीवास्‍तव,दिलीप सिन्‍हा,हर्षित,गिरीश शर्मा,मृदुल कुमार शरण,लखन पंडित ,अनूप अरोरा , अयाज़ खान मुख्‍य भूमिका में हैं। इसके म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एस. कुमार हैं और इ पी शम्‍स का है। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। इस फिल्म के निरमा आदिल अहमद है,डीओपी त्रिलोकी चौधरी हैं।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com