सलमान खान के साथ जल्‍द ही इश्‍क लड़ाती नजर आयेंगी नवोदित अभिनेत्री राखी अरोड़ा

सलमान खान के साथ जल्‍द ही इश्‍क लड़ाती नजर आयेंगी नवोदित अभिनेत्री राखी अरोड़ा
—————————————————————————————————-
भोजपुरी फिल्‍म ‘संस्‍कार’ का मुहूर्त कल
भोजपुरी अभिनेत्री जल्‍द ही बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ इश्‍क लड़ाती नजर आयेंगी। फिल्‍म ‘संस्‍कार’ राखी अरोड़ा को सलमान खान के अपोजिट कास्‍ट किया गया है। चौंक गए ना। दरअसल ये सलमान खान अपने भाई जान नहीं है। ये सलमान खान भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, जो इस फिल्‍म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का मुहूर्त शुक्रवार यानी 14 दिसंबर को मुंबई में किया जायेगा। इस फिल्म में भोजपुरी फिल्म जगत 13 हीरोइनें देखने को मिलेगी।
आर.पी.फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ‘संस्‍कार’ को लेकर राखी अरोड़ा काफी एक्‍साइटेड हैं। राखी ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। उनका कहना है कि फिल्‍म में उनकी भूमिका बेहद खास है। इसलिए वे नहीं चाहतीं कि कोई कमी रहे। फिल्‍म में उनके साथ गार्गी पंडित भी हैं। इस पर वे कहती हैं कि फिल्‍में टीम वर्क है और फिल्‍म में गार्गी पंडित का किरदार अलग है। वे अनुभवी कलाकार हैं। लेकिन मेरा किरदार काफी अलग है, जिसके लिए मैं उत्‍साहित हूं।
वहीं, फिल्‍म के निर्माता प्रदीप यादव ने कहा कि बेजोड़ पटकथा वाली मेरी फिल्‍म ‘संस्‍कार’ का कल मुहूर्त है। फिल्‍म काफी अच्‍छी होने वाली है। हमारी भोजपुरी फिल्म ‘संस्कार’ पूरी तरह परिवारी फिल्म है जिसकी शूटिंग अगले माह से बनारस में की जाएगी। फ़िलहाल फिल्म के गाने की रिकॉडिंग मुंबई में किया जा रहा है। इस फिल्म के माध्यम से न्यू एक्ट्रेस राखी अरोरा को भोजपुरी फिल्म जगत में लांच किया जा रहा है। उन्‍होंने सलमान खान नाम के अभिनेता को फिल्‍म में लेने के सवाल पर कहा कि इस नाम से हमें फायदा मिल सकता है। पर हमारा मकसद कभी भी नहीं रहा, कि बॉलीवुड के भाईजान के नाम के सहारे हम फिल्‍म के लिए आगे बढ़ें। ये डेसस्टिनी है कि हमारे फिल्‍म के अभिनेता का नाम सलमान खान है।
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘संस्‍कार’ के निर्माता प्रदीप यादव और निर्देशक लक्ष्मन मिश्रा हैं। फिल्म के स्टार कास्ट में सलमान खान (नवोदित), प्रियंका पंडित (गार्गी पंडित ), राखी अरोरा (नवोदित ), संजय वर्मा, सी.पी.भट्ट, दिलीप सिन्हा, प्रशांत कुमार, आनंद मोहन, दीपाली और अयाज़ खान हैं। गीत प्यारे लाल यादव, मुकेश जौनपुरी,माधव यादव, संगीत धनंजय मिश्रा,छायांकन डी.के.शर्मा, डांस मास्टर यस्याँत सिंह और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।
Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com