सैक्रेड गेम्स-2 की शूटिंग शुरू, सैफ से मिलने सेट पर पहुंचे तैमूर

सैक्रेड गेम्स-2 की शूटिंग शुरू, सैफ से मिलने सेट पर पहुंचे तैमूर

 

 

सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्‍स का पहला सीजन सुपरहिट रहा था. नेटफ्लिक्स की सीरीज को लोगों ने खूब पसंद भी किया. अब इसके दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है.

मुंबई में सैफ अली खान को सीरीज की शूटिंग करते हुए स्पॉट किया गया. साथ ही तैमूर ने पापा सैफ को सेट पर जॉइन किया. शूटिंग के दौरान तैमूर को नैनी की गोद में देखा गया.  इससे पहले ऐसी खबरें आई थी कि मीटू अभियान के चलते सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन नहीं आएगा. लेकिन मेकर्स ने ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया था.

बता दें कि तैमूर देश ही नहीं दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई पेज चलते हैं. उनके क्यूट लुक ने लोगों पर एक खास असर पैदा कर दिया है. हमेशा अपनी क्यूट एक्टिविटीज की वजह से वे सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही मार्केट में तैमूर खिलौना भी आया.

टॉय के रूप में तैमूर के मार्केट में आने के बाद उनके पिता सैफ अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा था- ”मुझे खुशी है कि तैमूर की वजह से लोगों को फायदा हो रहा है. मैं भगवान से उसकी खुशी और सुरक्षा की कामना करता हूं. आगे उन्होंने कहा कि कंपनी मेरे लिए ऐसा कर सकती है कि एक पीस मुझे भी भेज दें.”

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com