एकदूजे के प्‍यार में खोये अक्षरा और अमरीश

एकदूजे के प्‍यार में खोये अक्षरा और अमरीश
————————————————-
भोजपुरी सिनेमा में बात प्‍यार की हो और नाम अक्षरा सिंहा का आये, ये हो नहीं सकता है। एक बार फिर अक्षरा सिंह प्‍यार के मामले में चर्चे में आ गई हैं। कहा जा रहा है कि इन दिनों वे भोजपुरी अभिनेता अमरीश सिंह को डेट कर रही हैं। वे एक दूसरे के प्‍यार में ऐसे खो गए हैं कि दुनिया की खबर से बेखबर हैं। यह खबर तो सोलह आने सच है, मगर थोड़ ट्विस्‍टेड है। क्‍योंकि पूरा मामला फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के सेट की है, जहां अक्षरा सिंह अपने को – स्‍टार अमरीश सिंह के साथ इन दिनों शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। वैसे बता दें कि अक्षरा ने पहले ही शादी और प्‍यार जैसी चीजों को न कह पूरा ध्‍यान अपने करियर पर लगा रही हैं।
फिल्‍म ‘लव मैरेज’ के निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु हैं। उनकी मानें तो फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की शूटिंग जोर – शोर से गुप्‍ता स्‍टूडियो, पनवेल में चल रही है, जहां अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह कैमरे के समाने कमाल के दिख रहे हैं। बतौर लीड ये दोनों पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेंगे। इनकी केमेस्‍ट्री कमाल की है। अक्षरा सिंह इस फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं और उनका पूरा ध्‍यान फिल्‍म में अपने कैरक्‍टर पर होता है। वहीं, अमरीश सिंह भी काफी प्रतिभाशाली हैं। हमारी फिल्‍म ‘लव मैरेज’ एक बेहतरीन फिल्‍म है, जो महिला प्रधान है। फिल्‍म के संवाद और गाने भी बेहद खूबसूरत हैं, जो दर्शकों को फिल्‍म रिलीज होने के बाद पता चलेगा।
गुप्‍ता प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘लव मैरेज’ अक्षरा सिंह और अमरीश सिंह के अलावा राम अली फेम अभिनेत्री सोनाली, अवधेश मिश्रा, विनोद मिश्रा, अयाज खान, के. के गोस्‍वामी, मटरू सिंह, लोटा, सीमा सिंह और अनिता रावत भी हैं।  फिल्‍म को रामकमल गुप्‍ता प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर धनंजय मिश्रा हैं, जो इंडस्‍ट्री के वन ऑफ द मोस्‍ट पॉपुलर म्‍यूजिशियन हैं। पामेला जैन इस फिल्‍म के गानों में अपनी आवाज देंगी। कोरियोग्राफर रिकी मास्‍टर, कानू मुखर्जी और दिलीप मास्‍टर हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। रायटर सादिज शमसेर हैं और डीओपी विरेंद्र तिवारी का है।