दिनेश तिवारी ने फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के लिए जताया खेसारीलाल यादव और योगेश मिश्रा का आभार

दिनेश तिवारी ने फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के लिए जताया खेसारीलाल यादव और योगेश मिश्रा का आभार
————————————————————————————
सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। यही वजह है कि इस फिल्‍म से जुड़े सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्‍म को दर्शकों के मिल रहे रेस्‍पांस के बाद फ़िल्म में डी. आई.जी. का किरदार अदा करने वाले अभिनेता दिनेश तिवारी ने फिल्‍म के निर्देशक योगेश मिश्रा और सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का आभार जताया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में नया अध्‍याय जोड़ा है। आज मुझे बेहद खुशी है कि मैं इस बेहतरीन फिल्‍म का हिस्‍सा बन पाया हूं। इसके लिए मैं योगेश मिश्रा और खेसारीलाल यादव का आभार दिल से प्रकट करता हूं।

मालूम हो कि मूलतः लखनऊ से आने वाले दिनेश तिवारी ने फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के लिए सुपर स्‍टार रवि किशन स्‍टारर फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ समेत ‘आज की बेटी’, ‘परिवार के बाबु’ और ‘बब्‍बर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिल में जगह बनाई। परिवार के बाबू रिलीज को तैयार है, जसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जोर शोर से चल रहा है। इसके निर्माता खुद दिनेश तिवारी हैं। जहां तक बात फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ भोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिधि सिनेमा होगी। इसमें हम सबों ने मिलकर काम किया। खास कर योगेश मिश्रा के बेहतरीन लीडरशिप और खेसारीलाल यादव के सानिध्‍य से सेट पर सबों ने अपना हंड्रेड परसेंट दिया,‍ जो आज स्‍क्रीन पर दिख रहा है। लोगों को पसंद आ रहा है। क्रिटिक्‍स कह रहे हैं कि हमने नायाब फिल्‍म बनाई है। यह मेरे लिए सुखद है। अगर मैं इस फिल्‍म को छोड़ता तो अब तक कई फिल्‍में कर चुका होता। मगर संतुष्टि नहीं मिलती, जो आज फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ से मिली है।

बताते चलें कि भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ ने पहले वीकेंड में जबरदस्‍त कमाई की है। ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं और निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, सी पी भट्ट, अनुप अरोड़ा, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।