Jio की टक्कर में Idea का 112 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

Jio की टक्कर में Idea का 112 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान

 

 

टेलीकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो से लगातार बढ़ती प्रतिस्पर्धा के मद्देनजर Idea ने चुनिंदा सर्किलों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 595 रुपये की रखी है और इसकी वैलिडिटी 112 दिनों की है. इससे पहले आइडिया ने 227 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.4GB डेटा दिया जाता है.

आइडिया के नए 595 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, नेशनल और रोमिंग) दिया जाएगा. हालांकि कॉलिंग में प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता जरूर रहेगी. सीमा लांघने पर कंपनी 1p/sec की दर से वसूली करेगी. साथ ही ग्राहक एक हफ्ते में केवल 100 अलग-अलग नंबरों पर ही फोन कर पाएंगे. इसके अलावा फ्री रोमिंग के फायदे भी आइडिया नेटवर्क पर ही मिलेंगे.

इस प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो इसमें पूरी अवधि के दौरान 10GB डेटा दिया जाएगा. इसके बाद 4p/10KB की दर से ग्राहकों को भुगतान करना होगा. साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन 100SMS ग्राहकों को मिलेगा. ग्राहक अपने नंबर के लिए इस प्लान की उपलब्धता को कंपनी की वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

इसके अलावा आपको बता दें आइडिया के 227 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.4GB 3G/ 2G डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉल भी दिया जाता है. हालांकि यहां भी प्रतिदिन और प्रति हफ्ते की बाध्यता रहेगी. साथ ही इसमें प्रतिदिन 100SMS भी ग्राहकों को दिया जाता है. इस प्लान में खास तौर पर ग्राहकों को डायलर टोन का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है.

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com