सलमान को आता है इस एक्ट्रेस संग काम करने में मजा

सलमान को आता है इस एक्ट्रेस संग काम करने में मजा

 

सलमान खान इस ईद के मौके पर फिर एक बार अपने फैन्स के लिए तोहफा ला रहे हैं। सलमान और उनकी टीम को फिल्म ‘रेस 3’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिस हैं। बता दें कि जैकलीन ने अपनी डेब्यू फिल्म सलमान के साथ करने से मना कर दी थी… आइए जानते हैं क्यों..?
श्रीलंकाई एक्ट्रेस जैकलीन की खूबसूरती देखते ही बनती है। उन्होंने साल 2009 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन आपको बता दें कि जैकलीन को साल 2009 में ही पहले फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ ऑफर हुई थी।
सलमान के एक इंटरव्यू में यह बात सामने आई कि फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में पहले जैकलीन को चुना गया था। लेकिन फिल्म में समय ज्यादा लग रहा था तो जैकलीन ने फिल्म ‘अलादीन’ के लिए हां कर दी। इसलिए फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में जैकलीन की जगह फिर साउथ की एक्ट्रेस आसिन को लिया गयाा।
लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों ही फिल्म (अलादीन और लंदन ड्रीम्स) एक ही दिन 30 अक्टूबर 2009 को रिलीज हुई थी। फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में सलमान के अलावा अजय देवगन और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। दूसरी तरफ जैकलीन की फिल्म ‘अलादीन’ में रितेश देखमुख और अमिताभ बच्चन ने किरदार निभाए थे।

Source:Agency

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com