फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के सेट पर अंजना सिंह व पूनम दूबे के बीच फंसे प्रमोद प्रेमी

फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के सेट पर अंजना सिंह व पूनम दूबे के बीच फंसे प्रमोद प्रेमी

सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी आजकल अपनी बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के सेट पर हॉट केक अंजना सिंह और भोजपुरिया सनसनी पूनम दूबे के बीच बुरे फंसे हैं। दोनों फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस हैं और दोनों के साथ प्रमोद के कई सीन हैं। ऐसे में कई बार प्रमोद इन दोनों एक्‍ट्रेस के बीच खुद को फंसा हुआ महसूस करते हैं। हालांकि वे पहले की कह चुके हैं कि दोनों अदाकारा अपने फन की माहिर हैं और उनके साथ काम करना प्रमोद के लिए एक्‍साइटमेंट भरा है।

बता दें कि फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ की शूटिंग इन दिनों महाराष्‍ट्र के पनवेल में सूर्या फॉर्महाउस में चल रही है। इस फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं, जिन्‍होंने ने बताया कि प्रमोद प्रेमी और अंजना व पूनम के बीच की केमेस्‍ट्री काफी अच्‍छी है, जो शूटिंग के दौरान देखने को भी मिल रही है। फिल्‍म त्रिकोणीय प्रेम कथा पर आधारित है, इसलिए कभी – कभी प्रमोद यहां इन दोनों अदाकाराओं के साथ थोड़ा असहज हो जाते हैं। मगर उनमें क्षमता गजब की है और वे अपने सभी शॉट पूरी मेहनत और ईमानदारी से दे रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की पूरी का‍स्‍ट फन लविंग है और सेट पर सभी एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। इसके अलावा मस्‍ती का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। यही वजह है फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट का माहौल काफी रोमांचक रहता है और हम बिना किसी स्‍ट्रेस के फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ को शूट कर रहे हैं। वहीं, प्रमोद प्रेमी की मानें तो फिल्‍म की शूटिंग में मजा आ रहा है। यह शानदार फिल्‍म है और मेरे दिल के करीब है।  मुझे अपनी इस फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें है। फिल्‍म के गाने कमाल के हैं और इसमें एक्‍शन के अलावा लव सिक्‍वेंस भी देखने को मिलेगा।

गौरतलब है कि  फिल्‍म के डायरेक्‍टर रवि सिन्‍हा हैं और कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला होंगे। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह और पूनम दुबे के अलावा मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं। जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर सुधाकर स्‍नेह और सुमित चंद्रवंशी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍टोरी-स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय,डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com