तोमर ने खुद के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों को किया खारिज

तोमर ने खुद के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की अटकलों को किया खारिज

 

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के भोपाल दौरे को लेकर पूरे प्रदेश में सियासी हलचल मची हुई थी लेकिन तोमर ने अपने प्रदेश अध्यक्ष बनने की चर्चाओं पर खुद ही विराम लगा दिया। भोपाल पहुंचे तोमर ने कहा जो बात विचार में नहीं उस बारे में चर्चा की जरूरत नहीं।

तोमर ने कहा कि उनके दौरे का प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन से कोई लेना देना नहीं है। प्रदेश अध्यक्ष बदले जाने पर कोई विचार नहीं किया गया। उन्होंने मौजूदा अध्यक्ष नंदकुमार चौहान को हटाए जाने की अटकलों को भी सिरे से खारिज कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने खुद को प्रदेश अध्यक्ष बनाने जाने की अटकलों को भी खारिज किया।

 

साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश अध्यक्ष बदलने जाने की अटकलों कई दिनों से लगाई जा रही है। इन अटकलों के बीच तोमर के भोपाल दौरे से सियासी हलचल बढ़ गई। संभावनाएं जताई जा रही थी कि चुनावों को देखते हुए प्रदेश भाजपा संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल किए जाएंगे।

भाजपा हाईकमान के करीबी माने जाने वाले राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री सौदान सिंह भी भोपाल के 3 दिनी दौरे के बाद यहां की स्थिति का आकलन कर लौट गए हैं। ऐसे में संभावनाएं थी कि तोमर के दौरे के साथ ही कोई बड़ी घोषणा हो सकती है, लेकिन खुद तोमर ने सभी अटकलों को विराद दे दिया।

 

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com