रतन राहा की फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ का मुंबई में हुआ भव्‍य मुहूर्त

रतन राहा की फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ का मुंबई में हुआ भव्‍य मुहूर्त

————————————————————————-
निर्देशक रतन राहा एक और शानदार फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ लेकर जल्‍द ही नजर आने वाले हैं, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज ए बी साउंड रिकॉर्डिंग स्‍टूडियो, मड अंधेरी वेस्‍ट मुंबई में हुई। इस मौके के गवाह बने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुडे कई नामचीन चेहरे और फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ के कास्‍ट एंड क्रू। मौके पर फिल्‍म के प्रोड्यूसर संजय यादव और अशोक गोस्‍वामी ने कहा कि ‘बनारसी पहलवान’ में भोजपुरिया अंदाज में दंगल देखने को मिलेगा। इसकी कहानी बेचन प्रसाद ने लिखी है, जो बनारस के एक पहलवान की कहानी है और इसे रतन राहा निर्देशित करेंगे। रतन राहा भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के मंजे हुए निर्देशक हैं। उनकी फिल्‍मों का लोगों को इंतजार रहता है। जल्‍द ही फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ की शूटिंग भी शुरू कर दी जायेगी।
वहीं, रतन राहा ने कहा कि फिल्‍म की पटकथा और संवाद लोगों को काफी पसंद आयेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी अच्‍छे हैं। जल्‍द ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कास्टिंग काफी दमदार है। सभी कलाकार प्रतिभाशाली हैं। इनके साथ काम करने में मजा आयेगा। मेरी कोशिश होगी कि इस फिल्‍म को हम भोजपुरी की आत्‍मा के आसपास रखते हुए इंटरटेनिंग बना सकूं। क्‍योंकि इन दिनों भोजपुरी सिनेमा काफी बदली है और इसकी कहानी में काफी वेरिएशन देखने को मिल रहे हैं। यह फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ में भी जारी रहेगी। उम्‍मीद है लोगों को फिल्‍म पसंद आयेगी।
गौरतलब है कि फिल्‍म ‘बनारसी पहलवान’ में संजय मलिक, सुनील छोटू, निशा दुबे, गिरिश शर्मा, सन्‍नी सिंह, धर्मेंद्र अर्पण, सुरेश राजभर, बालेश्‍वर सिंह, अयाज खान, सी पी भट्ट, रानी, नंदिनी दुबे, अनु ओझा और सीमा सिंह नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म की कहानी बेचन प्रसाद ने लिखी है। संवाद अनिल विश्‍वकर्मा का है। संगीत प्रदीप रंजन और गीत मुन्‍ना दुबे का है। छायांकन डी के शर्मा और कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी करेंगे।